विराट कोहली ने इस कारण से ऋषभ पंत को लगाई थी बीच मैदान में फटकार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2019- जब बीच मैदान पर विराट कोहली ने लगाई ऋषभ पन्त और इशांत शर्मा की क्लास, ये था पूरा मामला 

आईपीएल 2019- जब बीच मैदान पर विराट कोहली ने लगाई ऋषभ पन्त और इशांत शर्मा की क्लास, ये था पूरा मामला

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी को पूरा क्रिकेट जगत जानता है। विराट कोहली बल्लेबाजी में विश्व क्रिकेट में मौजूदा समय के नंबर वन है इसमें तो कोई दो राय नहीं साथ ही साथ विराट कोहली की मैदान में आक्रमकता से भी कोई अनजान नहीं है।

विराट कोहली हैं एक जबरदस्त आक्रमक खिलाड़ी

विराट कोहली मैदान में सबसे आक्रमक खिलाड़ियों में से एक हैं जो अपनी आक्रमकता पर काबू नहीं रख पाते या यूं करें कि वो मैदान में अपने गुस्से की ज्वाला को शांत नहीं रख पाते हैं।

6 losing the game is sad, want to enjoy your game: Kohli

वैसे तो इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट कोहली की इसी आक्रमकता को खूब देखा गया है तो वहीं विराट कोहली आईपीएल में भी कम गुस्से में नहीं रहते हैं। इस आईपीएल में तो विराट कोहली का गुस्से सांतवें आसमान पर नजर आया है।

विराट कोहली दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दिखे जबरदस्त गुस्से में

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली की टीम इस सीजन में कुछ खास नहीं कर सकी, लेकिन विराट कोहली के गुस्से की ज्वाला तो वैसी ही रही जैसा कि उन्हें पहचाना जाता है।

आईपीएल 2019- जब बीच मैदान पर विराट कोहली ने लगाई ऋषभ पन्त और इशांत शर्मा की क्लास, ये था पूरा मामला 1

आईपीएल 12 में विराट कोहली को कई मैचों में अपनी भावनाओं पर बेकाबू होते देखा गया वैसे ही कुछ कोहली दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मैच में भी गुस्से से लाल-पीले नजर आए।

ईशांत शर्मा और ऋषभ पंत ने कोहली के खिलाफ की कैच की जोरदार अपील

दरअसल पिछले हफ्ते इस सीजन के 46वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी के बीच मैच खेला गया। इस मैच में आरसीबी को दिल्ली ने 187 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके बाद आरसीबी बल्लेबाजी करने उतरी। पारी के 5वें ओवर में ईशांत शर्मा गेंदबाजी कर रहे थे जिस दौरान विकेट के पीछे ऋषभ पंत ने कैच कर जोरदार अपील की।

आईपीएल 2019- जब बीच मैदान पर विराट कोहली ने लगाई ऋषभ पन्त और इशांत शर्मा की क्लास, ये था पूरा मामला 2

इस ओवर की दूसरी गेंद कोहली के बल्ले का किनारा लेते हुए पंत के हाथ में जा पहुंची जिसके बाद अंपायर ने इसे थर्ड अंपायर को रेफर किया। ऋषभ पंत ने इस अपील में पूरा आत्मविश्वास दिखाया।

नॉट आउट करार दिए जाने के बाद कोहली ने लगा दी पंत और ईशांत की क्लास

लेकिन जब थर्ड अंपायर ने चैक किया तो ऋषभ पंत के दस्तानों में गेंद जाने से पहले आगे गिर गई थी जिससे कोहली नॉट आउट करार दिए गए। इसके बाद विराट कोहली बड़े गुस्से में दिखे और उन्होंने ईशांत शर्मा और ऋषभ पंत को कुछ समझाते हुए बीच मैदान में ही क्लास लगा दी।

आईपीएल 2019- जब बीच मैदान पर विराट कोहली ने लगाई ऋषभ पन्त और इशांत शर्मा की क्लास, ये था पूरा मामला 3

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts