हरभजन सिंह मोहम्मद कैफ के साथ दिखे कुछ इस अंदाज में

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा मोहम्मद कैफ का ये अंदाज, भज्जी के साथ ये क्या कर गए कैफ 

आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा मोहम्मद कैफ का ये अंदाज, भज्जी के साथ ये क्या कर गए कैफ

भारतीय क्रिकेट टीम के एक समय अपने आप को जबरदस्त फील्डर में से एक साबित कर चुके मोहम्मद कैफ भले ही भारतीय टीम के लिए ज्यादा मैच तो नहीं खेल सके हैं लेकिन अपने क्रिकेट करियर को अलविदा कहने के बाद तो वो  सोशल मीडिया पर जबरदस्त सक्रिय रहते हैं।

आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा मोहम्मद कैफ का ये अंदाज, भज्जी के साथ ये क्या कर गए कैफ 1

मोहम्मद कैफ सोशल मीडिया पर रहते हैं सक्रिय

भारतीय टीम के सबसे शानदार फील्डरों में से एक रहे मोहम्मद कैफ सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी किसी ना किसी प्रतिक्रिया के लिए चर्चा का केन्द्र बने ही रहते हैं। मोहम्मद कैफ की सबसे बड़ी खासियत को ये है कि वो बहुत ही मस्तमौला शख्सियत हैं। ऐसे में मोहम्मद कैफ सोशल मीडियो पर भी अपनी मस्ती के पलों को शेयर करने से नहीं चुकते हैं।

आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा मोहम्मद कैफ का ये अंदाज, भज्जी के साथ ये क्या कर गए कैफ 2

इससे पहले नहीं दिखा है कभी कैफ का ये अंदाज

कुछ इसी तरह से मोहम्मद कैफ ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर अपना मस्तमौला अंदाज दिखाया है। मोहम्मद कैफ के साथ इस बार तो  उनके पूर्व टीम साथी हरभजन सिंह भी नजर आए। मोहम्मद कैफ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो को पोस्ट किया है जिसमें उनका अंदाज कुछ खास है। इस फोटो में मोहम्मद कैफ भज्जी चुमते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इस दौरान बड़ी शान से हरभजन सिंह अपने हाथ में मोबाइल लेकर सेल्फी ले रहे हैं।

🙂

A post shared by Mohammad Kaif (@mohammadkaif87) on

हर तरह की पहल में कैफ उठाते हैं अपनी आवाज

मोहम्मद कैफ के इस अंदाज को देखकर ये तो साफ है कि उनके अभी भी अपने पूर्व खिलाड़ियों के साथ कितने शानदार रिश्तें हैं। मोहम्मद कैफ आए दिन सोशल मीडिया पर हर तरह की आवाज उठाते रहते हैं। वो चाहे किसी भी मुद्दे को लेकर हो। मोहम्मद कैफ अपने इसी आवाज उठाने के अंदाज के कारण से ही क्रिकेट फैंस के चहेते बन गए हैं।

आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा मोहम्मद कैफ का ये अंदाज, भज्जी के साथ ये क्या कर गए कैफ 3

क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद मोहम्मद कैफ करते हैं कमेन्ट्री

मोहम्मद कैफ ने भारतीय टीम के लिए टेस्ट और वनडे दोनों तरह की क्रिकेट में प्रतिनिधित्व किया है। मोहम्मद कैफ प्रथम श्रेणी क्रिकेट के सफलतम बल्लेबाज रहे हैं। कैफ ने अपने हर तरह के करियर को अलविदा कहने के बाद फिलहाल हिंदी कमेन्ट्री करते नजर आ जाते हैं।

आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा मोहम्मद कैफ का ये अंदाज, भज्जी के साथ ये क्या कर गए कैफ 4

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply