केएल राहुल के साथ अफेयर की खबरों पर सोनल चौहान ने तोड़ी चुप्पी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जन्नत फेम सोनल चौहान ने केएल राहुल के साथ अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा कुछ ऐसा 

जन्नत फेम सोनल चौहान ने केएल राहुल के साथ अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा कुछ ऐसा

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों अपनी फॉर्म को हासिल करने में लगे हुए हैं। केएल राहुल ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ रनों को तरसते देखे गए जिसके बाद उन पर गाज गिरी और वनडे- टी20 में तो बरकरार रखे गए लेकिन टेस्ट क्रिकेट से छुट्टी कर दी गई।

टेस्ट टीम से बाहर केएल राहुल का बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ा रहा है नाम

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर करने के बाद केएल राहुल अपनी कुछ दिन तो अपनी जगह को खोने के कारण चर्चा में रहे लेकिन एक बार फिर से बॉलीवुड एस्ट्रेस के कनेक्शन के कारण सुर्खियों में आ गए हैं।

जन्नत फेम सोनल चौहान ने केएल राहुल के साथ अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा कुछ ऐसा 1

कर्नाटक के युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज केएल राहुल का अब तक कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ा रहा है। केएल राहुल के साथ कई एक्ट्रेस को लेकर खबरें काफी चर्चा में रही लेकिन हर बार उन्होंने इससे इनकार किया है।

केएल राहुल का अब जुड़ रहा है जन्नत फेम सोनल चौहान के साथ नाम

भारतीय टीम के इस स्टाइलिश खिलाड़ी का नाम निधि अग्रवाल के साथ जोड़ा गया जिसके साथ केएल राहुल के डेटिंग और अफेयर की अफवाह जोरों पर रही। तो साथ ही आलिया भट्ट की सबसे अच्छी दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर  के साथ भी केएल राहुल का नाम खूब सुर्खियों में रहा।

जन्नत फेम सोनल चौहान ने केएल राहुल के साथ अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा कुछ ऐसा 2

केएल राहुल का नाम इस बार बॉलीवुड की युवा एक्ट्रेस सोनल चौहान के साथ नाम जोड़ा जा रहा है। पिछले कुछ समय से जन्नत फिल्म से अपना डेब्यू करने वाली सोनल चौहान के साथ केएल राहुल का नाम जोड़ा जा रहा है जो काफी ज्यादा हाइप बटोर रहा है।

सोनल चौहान ने केएल राहुल से अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

जन्नत फिल्म में अपनी अदा से हर किसी को दीवाना कर देने वाली सोनल चौहान और केएल राहुल के बीच अफेयर की खबरों से पिछले कुछ दिनों से काफी ज्यादा छायी रही हैं। जिसको लेकर अब सोनल चौहान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

जन्नत फेम सोनल चौहान ने केएल राहुल के साथ अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा कुछ ऐसा 3

सोनल चौहान ने केएल राहुल के साथ रिश्तों की खबर को पूरी तरह से झूठा करार देते हुए कहा कि “नहीं, ऐसा बिल्कुल नहीं है। केएल राहुल अच्छे क्रिकेटर हैं। वो बहुत ही टैलेंटेड हैं और अच्छे इंसान हैं।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts