दुख हुआ कि हम सुपर ओवर नहीं जीत पाए : विलियम्सन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दुख हुआ कि हम सुपर ओवर नहीं जीत पाए : विलियम्सन 

दुख हुआ कि हम सुपर ओवर नहीं जीत पाए : विलियम्सन

मुंबई, 3 मई: मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के एक करीबी मैच में हार झेलने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि उन्हें दुख है कि उनकी टीम सुपर ओवर में नहीं जीत पाई।

मेजबान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 162 रन बनाए और लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद भी छह विकेट के नुकसान पर 162 रन ही बना सकी और मुकाबला सुपर ओवर में गया, जहां मेहमान टीम को हार झेलनी पड़ी।

मुंबई की टीम इस जीत के साथ प्लेऑफ में पहुंचने में भी कामयाब रही। मनीष पांडे (71 नाबाद) और मोहम्मद नबी (30) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की।

मैच के बाद विलियम्सन ने कहा, “मैंने पहले भी कई सुपर ओवर का अनुभव किया है और उस समय भी मुझे हार झेलनी पड़ी थी। मनीष एवं नबी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और हमें जीत के करीब ले गए। पहला हाफ हमारे लिए बेहतरीन रहा क्योंकि हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन काम किया। बस हम मैच जीत नहीं पाए।”

विलियम्सन ने कहा, “यह देखकर दुख हुआ कि हमें हार झेलनी पड़ी।”

सुपर ओवर में हैदराबाद की टीम ने आठ रन बनाए और राशिद खान से गेंदबाजी कराई, लेकिन वे अपनी की टाल नहीं टाल सके।

विलियम्सन ने कहा, “हम देख रहे थे कि सुपर ओवर में कितने रन बना सकते हैं। जब हमने महज आठ रन बनाए तो हमने राशिद को चुना। वह हर चीज में विश्व स्तरीय हैं इसलिए हमने सोचा कि उनसे गेंदबाजी कराना सही होगा।”

Related posts