चैंपियंस ट्रॉफी और विश्वकप के लिए अपनी शादी से इस खिलाड़ी ने किया समझौता | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चैंपियंस ट्रॉफी और विश्वकप के लिए अपनी शादी से इस खिलाड़ी ने किया समझौता 

चैंपियंस ट्रॉफी  और विश्वकप के लिए अपनी शादी से इस खिलाड़ी ने किया समझौता

बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने अभी से 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप की तैयारी शुरू कर दी हैं. टीम के युवा खिलाड़ी अपने प्रदर्शन के लिए इतने गंभीर है कि वो किसी भी भटकाव से दूर रहना चाहते हैं.

बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज सौम्या सरकार ने अपनी शादी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा, कि वह शादी करने को तैयार हैं, लेकिन अभी नहीं वे शादी आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 201 9 के बाद करेंगे। देश के सैनिकों के लिए वीरेंद्र सहवाग ने दिया बेहद ही खास संदेश, जिसे सुनकर आप भी हो जायेंगे इस दिग्गज खिलाड़ी के कायल

एक स्थानीय निजी टेलीविजन चैनल से बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि  “अगर भगवान ने चाहा तो मुझे अगले विश्व कप में खेलने का मौका मिलेगा और मैं विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूँ. इसलिए मेरा सारा ध्यान अभी मेरे खेल को लेकर हैं . हाँ वर्ल्ड कप के बाद मैं शादी के बारे में जरुर सोचूंगा. ये मैंने बहुत पहले सोच रखा था, कि मैं 2019 के वर्ल्ड कप के बाद ही शादी करूँगा. ” OMG! गुजरात के खिलाफ मिली करारी शिकस्त के बाद केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने गुजरात लायंस की टीम के लिए ये क्या कह डाला

सौम्या ने 2014 में बांग्लादेश के लिए अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट शुरुआत की थी । उन्होंने अभी तक 23 एकदिवसीय मैचों में खेले हैं और उन्होंने 772 रन बनाये हैं. जिसमें उनका बेस्ट  नाबाद 127 रन हैं। उन्होंने एक शतक और चार अर्धशतक भी बनाए हैं। उन्होंने टेस्ट मैच  में 7 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 485  रन बनाए हैं. जिसमे उनका बेस्ट 86 रन हैं. इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतक भी लगाएं हैं .

वह टी-20 में भी बांग्लादेश टीम के लिए खेलते हैं. इस दौरान उन्होंने 24 टी-20 मैच खेले हैं और 443 रन बनाएं हैं. जिसमे उनका बेस्ट 48 रन हैं और उनका स्ट्राइक रेट 123.3 9 का हैं.

अब देखना दिलचस्प होगा कि सरकार कैसा प्रदर्शन करते हैं.

Related posts