सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने पर बोले सौरव गांगुली, बताया कब मिलेगा मौका 1

इंडियन प्रीमियर लीग में भारत के कई युवा खिलाड़ियों ने जबरदस्त दमखम दिखाया है। संयुक्त अरब अमीरात में खेले जा रहे आईपीएल के 13वें सीजन में कई युवा खिलाड़ी खेले। जिसमें कुछ खिलाड़ियों ने तो अपनी प्रतिभा से काफी ज्यादा ही प्रभावित किया है। जिसमें सूर्यकुमार यादव एक वो नाम है जो इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा का केन्द्र बना हुआ है।

सूर्यकुमार यादव ने किया है जबरदस्त प्रभावित

मुंबई इंडियंस की टीम से खेल रहे मुंबई के ही बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने मौजूदा आईपीएल सीजन में अपनी बल्लेबाजी से खूब छाप छोड़ी है। उन्होंने कमाल का प्रदर्शन करते हुए हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है।

सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने पर बोले सौरव गांगुली, बताया कब मिलेगा मौका 2

सूर्यकुमार यादव के इस कमाल के प्रदर्शन को देखते हुए ही उन्हें ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर चुने जाने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। सूर्यकुमार को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं चुनने के बाद इस फैसला की काफी आलोचना हो रही है।

सूर्या को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं मिला मौका, अब गांगुली ने कही ये बात

सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर मौका नहीं मिलने को लेकर कई दिग्गजों ने तो इस मामले में सौरव गांगुली को ध्यान देने का अनुरोध किया था। जिसके बाद हर किसी को सौरव गांगुली के रिएक्शन का इंतजार था।

सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने पर बोले सौरव गांगुली, बताया कब मिलेगा मौका 2

और आखिरकार बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सूर्यकुमार यादव को लेकर कहा कि “सूर्यकुमार यादव बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। उनका भी समय आएगा।”

ये युवा खिलाड़ी भी हैं सौरव गांगुली की नजर में

भारत के पूर्व कप्तान रहे सौरव गांगुली ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बात करते हुए ये बात कहीं। उन्होंने सूर्यकुमार यादव के बारे में इस बात को कहने के साथ ही उन्होंने आईपीएल में खेल रहे कई युवा खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की।

सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने पर बोले सौरव गांगुली, बताया कब मिलेगा मौका 4

सौरव गांगुली ने इस दौरान सूर्यकुमार यादव के अलावा देवदत्त पडिकल, संजू सैमसन और राहुल त्रिपाठी को भी जमकर सराहा। गांगुली इन युवा खिलाड़ियों से काफी प्रभावित हुए हैं, और संकेत मिलता है कि इन खिलाड़ियों को गांगुली के काल में मौका मिल सकता है।