सौरव गांगुली ने भी वीरेन्द्र सहवाग को जवाब देते हुए इमरान खान के बयान पर दी अप

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सौरव गांगुली ने भी वीरेन्द्र सहवाग का समर्थन करते हुए इमरान खान के बयान पर दी अपनी प्रतिक्रिया 

सौरव गांगुली ने भी वीरेन्द्र सहवाग का समर्थन करते हुए इमरान खान के बयान पर दी अपनी प्रतिक्रिया

जम्मू कश्मीर से भारत सरकार के अनुच्छेद 370 हटाने के बाद से ही पाकिस्तान की सरकार इसका विरोध कर रही है और भारत पर आक्रमण की धमकी दे रही है. खुद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने यूएन में भाषण देते हुए लड़ाई की बात की जिसका सभी भारतीय खिलाड़ी जवाब दे रहे हैं. अब सौरव गांगुली ने भी वीरेन्द्र सहवाग को जवाब देते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सौरव गांगुली ने इमरान खान के बयान पर दिया वीरेन्द्र सहवाग का साथ

सौरव गांगुली

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री द्वारा यूएन में दिए गये बयान के बाद से हर भारतीय खिलाड़ी उसका जवाब दे रहा है. अब पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने वीरेन्द्र सहवाग के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि

” वीरू मैंने देखा ये और मैं आश्चर्यचकित हूँ.  एक ऐसा स्पीच जिसे नहीं सुना जा सकता है. इस समय दुनिया को शांति की जरुरत है, पाकिस्तान जैसे देश को तो उसकी सबसे ज्यादा जरुरत है और उनके नेता बेहूदा बयान दे रहे हैं. ये इमरान खान क्रिकेटर नहीं है जिन्हें दुनिया जानती है. यूएन की स्पीच सच में बहुत ही ख़राब थी.”

सहवाग ने कहा था इमरान खान को बेशर्म

सौरव गांगुली ने भी वीरेन्द्र सहवाग का समर्थन करते हुए इमरान खान के बयान पर दी अपनी प्रतिक्रिया 1

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने इमरान खान के वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने इमरान खान को बेशर्म कहा था. उनके वीडियो में एंकर के सवाल का जवाब देते हुए कहा इमरान खान ने चीन के इन्फ्रास्ट्रक्चर की तारीफ की जिसपर एंकर के जवाब को लिखते हुए सहवाग ने कहा कि

” आप इस वक्त पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की तरह कम, ब्रोंक्स से आए वेल्डर की तरह ज्यादा बात कर रहे हैं. यूएन में दिए गये बेहूदा बयान के बाद भी ये आदमी हर बार अपना मजाक खुद ही उड़ाने का प्रयास करता है.”

एंकर के इस तरह से बोलने के बाद भी इमरान खान बेशर्मी से हंस रहे थे.

इमरान खान के इस बयान से नाराज हैं सौरव गांगुली

सौरव गांगुली ने भी वीरेन्द्र सहवाग का समर्थन करते हुए इमरान खान के बयान पर दी अपनी प्रतिक्रिया 2

कुछ दिनों पहले यूएन में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेट कप्तान इमरान खान ने कहा था कि

” जिस तरह के हालात कश्मीर में हैं, उन्हें देखकर दुनियाभर के 130 करोड़ मुस्लिम चरमपंथी हो जाएंगे. सोचता हूं कि मैं कश्मीर में हूं. वहां 55 दिनों से कैद हूं. इन हालात में मैं भी बंदूक उठा लेता. आप कश्मीरियों को मजबूर कर रहे हैं. कश्मीर से कर्फ्यू हटते ही खून-खराबा होगा.”

Related posts