रवि शास्त्री को दिया गया था बल्लेबाजी कोच बनने का ऑफर" सौरव गांगुली | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रवि शास्त्री को दिया गया था बल्लेबाजी कोच बनने का ऑफर” सौरव गांगुली 

रवि शास्त्री को दिया गया था बल्लेबाजी कोच बनने का ऑफर” सौरव गांगुली

सौरव गांगुली और रवी शास्त्री के बीच का विवाद अब जैसे ही खत्म होने को आ रहा था, तो फिर से अब इस विवाद में एक नया मोड़ आया हैं, जो काफी मजेदार हैं. बीसीसीआई के कमेटी के सदस्य सौरव गांगुली ने ये खुलासा किया कि, हमने रवी शास्त्री को बल्लेबाजी कोच बनने का अॉफर दिया था.

रवि शास्त्री को दिया गया था बल्लेबाजी कोच बनने का ऑफर" सौरव गांगुली 1

बीसीसीआई की कमेटी जिसमे सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण शामिल थे, उन्होंने अनिल कुंबले को भारतीय क्रिकेट टीम का नया हेड कोच बनाया. पिछले 2 सालों ये टीम इंडिया के डायरेक्टर रहे रवी शास्त्री को ठुकराकर अनिल कुंबले को कोच बनाया गया.

इसके बाद रवी शास्त्री ने सौरव गांगुली पर आरोप लगाते हुए कहा कि, गांगुली जब मैनें इंटरव्यू दिया तब मिटिंग में नहीं थे. और गांगुली ने भी इसका पलटवार करते हुए जवाब दिया, और कहा था कि, वे बंगाल क्रिकेट के महत्वपूर्ण मिटिंग में गये थे.

अब मिड डे को दिये इंटरव्यू में गांगुली ने कहा कि, रवी शास्त्री को अनिल कुंबले के अंदर बल्लेबाजी कोच बनने का अॉफर दिया था.

गांगुली ने कहा, “मैं उस विवाद पर कुछ नहीं बोलूंगा, लेकिन मैं सिर्फ ये बताना चाहता हूं कि, हमने बल्लेबाजी कोच बनने का उनको अॉफर दिया था.”

रवी शास्त्री किसी दूसरे कोच के अंदर काम नहीं करना चाहते थे, और अब बल्लेबाजी कोच की कमान संजय बांगड़ को मिली हैं, जो शास्त्री के अंदर यहीं काम करते थे.

वेस्टइंडीज दौरे के लिए अभय शर्मा को फिल्डिंग कोच, और सजंय बांगड़ को बल्लेबाजी कोच बनाया गया हैं, लेकिन गेंदबाजी कोच अभी तक किसी को भी नहीं बनाया गया हैं. अनिल कुंबले खुद एक गेंदबाज हैं, और वो ये जिम्मेदारी खुद उठा सकते हैं.

जहीर खान के उपर गांगुली ने कहा कि, “मुझे नहीं पता जहीर खान 365 दिन उपलब्ध रहेंगे या नहीं, लेकिन ये फैसला बीसीसीआई करेगी.”

Related posts