रवि शास्त्री है फैसले से खुश, जहीर खान को 2 साल में 10 महीने के लिए बनाया गया गेंदबाजी कोच | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रवि शास्त्री है फैसले से खुश, जहीर खान को 2 साल में 10 महीने के लिए बनाया गया गेंदबाजी कोच 

रवि शास्त्री है फैसले से खुश, जहीर खान को 2 साल में 10 महीने के लिए बनाया गया गेंदबाजी कोच

हाल में ही टीम इंडिया के गेंदबाज़ी कोच बनाए गए ज़हीर खान की भूमिका को लेकर लगातर सस्पेंस बना हुआ हैं. लेकिन क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य सौरव गांगुली ने ज़हीर खान की टीम में भूमिका को पूरी तरह से साफ़ कर दिया हैं.

150 दिन रहेंगे टीम के साथ

रवि शास्त्री है फैसले से खुश, जहीर खान को 2 साल में 10 महीने के लिए बनाया गया गेंदबाजी कोच 1

क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) के सदस्य सौरव गांगुली ने ज़हीर खान की भूमिका के बारे में बात करते हुए बताया कि जहीर खान को हर सत्र में 150 दिन के कॉन्ट्रैक्ट की बात कही गई हैं. समिति ने ज़हीर खान को साल में 150 दिन के लिए टीम के साथ अनुबंधित किया हैं.

ज्यादा समय नही देना चाहते है ज़हीर खान

रवि शास्त्री है फैसले से खुश, जहीर खान को 2 साल में 10 महीने के लिए बनाया गया गेंदबाजी कोच 2
(Getty Images)

सौरव गांगुली के जन्मदिन पर गांगुली के अच्छे दोस्तों में से एक वीरेंद्र सहवाग ने बधाई के साथ गांगुली को दिया ये खास बर्थडे गिफ्ट

बीसीसीआई ने अपने जारी किये पहले बयान में कहा था कि जहीर की नियुक्ति ‘टूर दर टूर’ पर आधारित है. लेकिन अब गांगुली के बयान के बाद साफ हो गया है कि वह टीम के साथ साल में लगभग पांच महीने बिताएंगे.
वही पहले खबर आ रही थी कि जहीर साल में 100 दिन से ज्यादा समय देना नही चाहते थे, लेकिन समिति के दबाव बनाने के बाद वो 150 दिन के अनुबंध पर राज़ी हुए.

रवि शास्त्री है इस फैसले से नाखुश

रवि शास्त्री है फैसले से खुश, जहीर खान को 2 साल में 10 महीने के लिए बनाया गया गेंदबाजी कोच 3

श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा ने लगाया था विश्वकप 2011 फाइनल पर फिक्सिंग का आरोप अब नेहरा और गंभीर ने दिया करारा जवाब

रवि शास्त्री ज़हीर खान की टीम में भूमिका को लेकर खुश नही हैं. वो टीम के गेंदबाज़ी कोच के रूप में अपने पुराने साथी भरत अरुण को देखना चाहते हैं.

आप को बता दे कि अरुण इससे पहले 2014-16 तक टीम गेंदबाज़ी कोच की भूमिका निभा चुके है. हालंकि बीसीसीआई ने बाद में अपने बयान में साफ़ किया था कि टीम के सहायक स्टाफ का चयन का अधिकार समिति के पास नही हैं. वो सिर्फ टीम के कोच का ही चयन कर सकते हैं. ऐसे में आने वाली मीटिंग के दौरान ही टीम के सहायक स्टाफ का चयन किया जाएगा.

Related posts