सौरव गांगुली ने की पुष्टि, अप्रैल-मई में ही खेला जाएगा आईपीएल 2021  1

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां संस्करण 10 नवंबर को समाप्त होने वाला है. इस साल कोविड-19 महामारी के कारण टूर्नामेंट में देरी हुई थी और भारत में लगातार बढ़ रहे मामलों के कारण इसे युएई में स्थानांतरित किया गया था. इसके अलावा, इस सीज़न में देरी के साथ, बीसीसीआई को 14वें संस्करण की तैयारी के लिए बहुत कम समय बचा है.

सौरव गांगुली की पुष्टि, अप्रैल-मई में ही खेला जाएगा आईपीएल 2021

सौरव गांगुली ने की पुष्टि, अप्रैल-मई में ही खेला जाएगा आईपीएल 2021  2

अगले आईपीएल सीजन को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन बीसीसीआई अध्यक्ष ने पुष्टि की है कि 2021 संस्करण अगले साल अप्रैल-मई की सामान्य विंडो में होगा.

उन्होंने भारत में होने वाली प्रतियोगिता की संभावना पर भी संकेत दिया. इसके अलावा, उन्होंने यह भी पुष्टि की है कि इंग्लैंड भी भारत का दौरा करेगा और यह दौरा बायो बबल में होगा.

ये शब्द कहे सौरव गांगुली ने

सौरव गांगुली

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपने एक बयान में कहा, “हाँ, बिल्कुल, अप्रैल, मई में हमारे पास एक और आईपीएल सीजन होगा. जहां तक इंग्लैंड की मेजबानी युएई में करने की बात है, तो यह खबर गलत है. हम इंलैंड की मेजबानी भारत में ही करेंगे, इसलिए बायो बबल माहौल बनाए जाएंगे और उसके प्रोटोकॉल पर ही सीरीज खेली जाएगी. रणजी ट्रॉफी के लिए भी, हम बायो बबल बनाएंगे और हम इसे करेंगे.”

10 अप्रैल को आईपीएल 2020 का फाइनल

आईपीएल 2020

फिलहाल क्रिकेट फैंस आईपीएल 2020 का मजा ले रहे हैं. मुंबई इंडियंस की टीम ने फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है. वहीं दूसरा क्वालीफायर मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा, जो भी इस मैच को जीतेगा. वह 10 नवंबर को दुबई क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस का सामना करेगा.

जिस तरह की फॉर्म के साथ मुंबई इंडियंस की टीम खेल रही है, उसे देखते हुए वह इस टूर्नामेंट की प्रबल दावेदार नजर आ रही हैं. मुंबई इंडियंस के पास पांचवी बार आईपीएल चैम्पियन बनने का सुनहरा मौका है.

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul