सौरव गांगुली ने अपनी बेटी को जन्मदिन पर कुछ प्रकार दी बधाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

18 साल की हुई सौरव गांगुली की बेटी सना, देखें तस्वीर 

18 साल की हुई सौरव गांगुली की बेटी सना, देखें तस्वीर

सौरव गांगुली जिन्होंने आते ही भारतीय क्रिकेट में काफी बदलाव किया है, इन्होने अपने करियर में काफी उपलब्धियां हासिल की है जिसके पीछे कहीं ना कहीं उनकी दो लेडी लक का भी हाथ है यह लेडी लक उनकी पत्नी और उनकी बेटी सना गांगुली है.आज 3 नवंबर को सौरव ने इंस्टाग्राम पर कुछ अलग अंदाज में अपनी बेटी के साथ अपनी तस्वीर साझा की है.

सौरव गांगुली ने इस अंदाज में किया सना को विश

View this post on Instagram

Happy birthday Sana .. 18th

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

सौरव गांगुली की बेटी सना गांगुली अब 18 वर्ष की हो गयी है इस उत्स्व पर उनके पिता ने इस्टाग्राम का सहयोग लेते हुए उनकी कुछ फोटो पोस्ट कर उनको जन्मदिन की बधाई दी है.

उनकी वाइफ डोना गांगुली क्लासिकल डांसर हैं, वहीं बेटी फिलहाल पढ़ाई कर रही हैं और मां की तरह ही क्लासिकल डांस सीख चुकी है. यह दोनों यह दोनों ही लोग लाइम लाइट से दूर रहते हैं.

ऐसा पहली बार नहीं है जब दादा ने सना को इस तरह बधाई दी हो गत ट्विटर पर अपने घर का सुपर स्टार बताते हुए एक फोटो साझा की थी.

दादा के दिल के करीब है सना

सौरव गांगुली

सौरव गांगुली अपनी 16 साल की बेटी सना से बेहद प्यार करते हैं. सना सौरव गांगुली को बहुत प्यारी हैं और उनके दिल के बहुत करीब भी. आज से लगभग 2 साल पहले इन दोनों को एक ऐड देखा गया था.

विश्व क्रिकेट में मशहुर सौरव गांगुली और उनकी बेटी सना को एक सुप्रसिद्ध ज्वैलरी ब्रांड के एड में एक साथ देखा जा चुका है उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हुई थी.

Related posts