भारतीय अंडर-19 टीम को सौरव गांगुली ने दी एशिया कप जीतने पर बधाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय जूनियर क्रिकेट टीम के दबंग अंदाज में एशिया कप जीतने पर सौरव गांगुली खुश कही ये बात 

भारतीय जूनियर क्रिकेट टीम के दबंग अंदाज में एशिया कप जीतने पर सौरव गांगुली खुश कही ये बात

विश्व क्रिकेट में इन दिनों भारतीय क्रिकेट का जबरदस्त वर्चस्व है। भारतीय क्रिकेट का मौजूदा स्तर को देखे तो वो विश्व क्रिकेट में सबसे खास मुकाम पर है। जो क्रिकेट जगत में पूरी तरह से छाया हुआ है।

भारतीय जूनियर क्रिकेट टीम के दबंग अंदाज में एशिया कप जीतने पर सौरव गांगुली खुश कही ये बात 1

भारतीय क्रिकेट टीम की क्रिकेट जगत पर खास धाक

भारतीय क्रिकेट टीम की बात करें तो जहां नेशनल सीनियर क्रिकेट टीम धमाल मचा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ जूनियर क्रिकेट टीम भी उसी राह पर चल रही है।

भारतीय जूनियर क्रिकेट टीम के दबंग अंदाज में एशिया कप जीतने पर सौरव गांगुली खुश कही ये बात 2
PC_ AsianCricketCouncil

तो कहा जा सकता है कि जिस तरह से सीनियर टीम कमाल कर रही है उसी तरह से जूनियर टीम भी पीछे नहीं है यानि भविष्य भी पूरी तरह से उज्जवल है। और एक से एक युवा प्रतिभा सितारा बनकर सामने आने वाली है।

पहले भारत की सीनियर तो अब जूनियर टीम ने जीता एशिया कप

हाल ही में भारतीय सीनियर क्रिकेट टीम ने यूएई में खेले गए एशिया कप टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए खिताब को हासिल किया था। भारत ने फाइनल मैच में बांग्लादेश को पटखनी देकर एशिया का सरजात बना।

भारतीय जूनियर क्रिकेट टीम के दबंग अंदाज में एशिया कप जीतने पर सौरव गांगुली खुश कही ये बात 3

तो उसके कुछ दिन बाद भारतीय क्रिकेट टीम के जूनियर सितारों ने भी सीनियर टीम के नक्शेकदम चलते हुए उसी कारनामें को दोहराया जिन्होंने आज जूनियर एशिया कप के फाइनल मैच में श्रीलंका को हराकर खिताब जीता।

सौरव गांगुली ने भारतीय टीम कामयाबी पर दी जमकर बाधाई

भारतीय क्रिकेट टीम में सीनियर से जूनियर तक एक के बाद एक कारनामें से खुश होकर सौरव गांगुली ने बधाई देते हुए खास तरह से तारीफ की।

दादा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि

अंडर-19 के लड़कों ने अच्छा किया। एक टीम ने विश्व कप जीता तो एक टीम ने एशिया कप जीता। इसी कारण से ही तो सीनियर टीम साल दर साल मजबूत बनती जा रही है। इस देश में ये खेल सबसे अच्छा है दूसरों को भी सीखने की जरूरत है।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts

Leave a Reply