सौरव गांगुली ने इस खिलाड़ी को दिया दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ में पहुँचाने का पूरा श्रेय 1

दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए अभी तक ये आईपीएल सीजन बहुत ही शानदार गया है. दिल्ली की टीम ने अभी तक इस आईपीएल सीजन में 12 मैच खेले हैं, जिसमें से 8 मैच में जीत दर्ज की है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस समय पॉइंट्स टेबल पर नंबर 1 पर काबिज है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्लेऑफ में चेन्नई सुपर किंग्स के बाद पहुंचने वाली दूसरी टीम है.

टीम के शानदार प्रदर्शन से खुश हैं गांगुली

सौरव गांगुली ने इस खिलाड़ी को दिया दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ में पहुँचाने का पूरा श्रेय 2

इस आईपीएल सीजन में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन देख कर टीम के सलाहकार और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली बहुत खुश हैं. टीम के प्रदर्शन पर बात करते हुए सौरव गांगुली ने कहा कि

” हमारी टीम में अनुभवहीनता नाम का कोई शब्द ही नहीं है. हमारी टीम में अनुभव और युवा जोश का सही मिश्रण है. दिल्ली की टीम में शिखर धवन जैसे अनुभवी बल्लेबाज है जो टीम में सही संतुलन प्रदान करते है.”

उन्होंने आगे कहा कि

“शिखर धवन के शानदार प्रदर्शन के कारण टीम में और आत्मविश्वास आया है. शिखर धवन ने हमारे लिया बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की है. उनका प्रदर्शन टीम के लिए बहुत अच्छा है.”

पंजाब के खिलाफ मिली हार से हमने अच्छी वापसी की

सौरव गांगुली ने इस खिलाड़ी को दिया दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ में पहुँचाने का पूरा श्रेय 3

सौरव गांगुली ने इस खिलाड़ी को दिया दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ में पहुँचाने का पूरा श्रेय 4

टीम के सलाहकार सौरव गांगुली ने आगे कहा कि

” किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली हार के बाद भी हमने अपना आत्मविश्वास नहीं खोया और टीम में ज्यादा परिवर्तन नहीं किया. हमने अपने खिलाड़ियों पर भरोसा जताया और उन्होंने टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करके हम सभी को गर्वित महसूस कराया. ये जीत सिर्फ बल्लेबाजों के अच्छे प्रदर्शन से नहीं मिली है.”

उन्होंने आगे कहा कि

“हमारे गेंदबाजो ने भी शानदार प्रदर्शन किया है. कगिसो राबाडा ने बहुत ही शानदार गेंदबाजी की है इस पूरे सीजन में और भी तेज गेंदबाजो ने अपना काम सही से किया है. अक्षर पटेल ने टीम के लिए अभी तक इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है.”

अपने अगले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी दिल्ली कैपिटल्स

सौरव गांगुली ने इस खिलाड़ी को दिया दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ में पहुँचाने का पूरा श्रेय 5

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच में दिल्ली की टीम जीत कर इस आईपीएल के पॉइंट्स टेबल में नंबर 1 पर काबिज रहेगी और उसे प्लेऑफ से फाइनल में पहुचने के लिए 2 मौके मिलेंगे.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें