डीडीसीए के बैठक में हुई धक्कामुक्की, सौरव गांगुली कर सकते है

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डीडीसीए के बैठक में हुई धक्कामुक्की, सौरव गांगुली कर सकते हैं बड़ी कार्यवाही! 

डीडीसीए के बैठक में हुई धक्कामुक्की, सौरव गांगुली कर सकते हैं बड़ी कार्यवाही!

रजत शर्मा ने कुछ दिनों पहले डीडीसीए के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद से उनकी बैठक होनी थी. जिसमें कई बड़े फैसले लिए जाने थे. जिसके कारण अब दिल्ली और जिला क्रिकेट एसोसिएशन के बैठक का आयोजन हुआ. जहाँ पर लोग आपस में धक्कामुक्की करते हुए नजर आयें. जिसके कारण अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली उनपर कड़ी कार्यवाही कर सकते हैं.

डीडीसीए के बैठक में हुई धक्कामुक्की

डीडीसीए के बैठक में हुई धक्कामुक्की, सौरव गांगुली कर सकते हैं बड़ी कार्यवाही! 1

आज दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ का बैठक आयोजित हुआ. जहाँ पर कई बड़े फैसले लिए जाने थे. लेकिन वहां के हालात बहुत ख़राब नजर आयें. बैठक में सदस्य एक दूसरे से पहले बहस करते हुए नजर आयें. जिसके बाद वहां पर एक-दूसरे पर अपशब्दों का वार हुआ था.

जिसके बाद अचानक कुछ सदस्य आपस में धक्कामुक्की करने लगे और अंत में बात लात घूसे तक पहुँच गयी. जिसके बाद एक पत्रकार ने बैठक की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और बीसीसीआई सचिव जय शाह से कार्यवाही की मांग कर दी है. हालाँकि अभी तक सौरव गांगुली ने इस मामले पर कार्यवाही नहीं की है.

जस्टिस दीपक वर्मा बने डीडीसीए के नए लोकपाल

डीडीसीए के बैठक में हुई धक्कामुक्की, सौरव गांगुली कर सकते हैं बड़ी कार्यवाही! 2

इसी बैठक में डीडीसीए के सदस्यों ने जस्टिस दीपक वर्मा को नया लोकपाल नियुक्त करने का फैसला किया है. ये बात खुद डीडीसीए के डायरेक्टर संजय भारद्वाज ने कही. उन्होंने कहा कि

” हमारे पास 5 विषय थे चर्चा के लिए, जिसपर हमने चर्चा की है. कुछ बहस भी हुई उसपर लेकिन वहां कुछ गलत नहीं हुआ.”

बैठक में डीडीसीए सचिव रंजन मनचंदा भी मौजूद थे. इसके अलावा इस बैठक में फैसला हुआ की नए अध्यक्ष के चुनाव 13 जनवरी को होगा. उसके अलावा अन्य किसी विषय पर गंभीरता से चर्चा हो नहीं पाई.

जनवरी 13 को मिलेगा डीडीसीए को नया अध्यक्ष

डीडीसीए के बैठक में हुई धक्कामुक्की, सौरव गांगुली कर सकते हैं बड़ी कार्यवाही! 3

मशहूर पत्रकार रजत शर्मा इस बार डीडीसीए का चुनाव जीते थे. लेकिन उन्होंने कुछ दिनों पहले अपनी असमर्थता जताते हुए पद को छोड़ने का फैसला कर लिया था. जिसके बाद से ये अध्यक्ष का पद खाली है. उनके अलावा बोर्ड से जुड़े कुछ दिग्गज क्रिकेटर ने भी खुद को दिल्ली और जिला क्रिकेट एसोसिएशन से अलग करने का फैसला कर लिया था.

Related posts