महेंद्र सिंह धोनी के बचाव में सामने आये पूर्व कप्तान सौरव गांगुली, कहा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अफगानिस्तान की धीमी पारी के बाद सचिन हुए थे धोनी ने निराश, अब सामने आई सौरव गांगुली की यह प्रतिक्रिया 

अफगानिस्तान की धीमी पारी के बाद सचिन हुए थे धोनी ने निराश, अब सामने आई सौरव गांगुली की यह प्रतिक्रिया

हाल में ही भारत और अफगानिस्तान के बीच साउथैम्पटन के मैदान पर एक बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला गया. इस मैच को टीम इंडिया ने सिर्फ 11 रनों के अंतर से जीतकर अपने नाम किया. भारतीय टीम ने मैच तो जरुर जीता लेकिन पूरे मैच के दौरान टीम के बल्लेबाजों ने काफी निराशाजनक खेल दिखाया.

अफगानिस्तान के विरुद्ध रोहित शर्मा 1, केएल राहुल 30, विजय शंकर 29, और एमएस धोनी मात्र 28 रन बनाकर आउट हुए. बात अगर सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी की करे, तो धोनी की इस मैच के दौरान काफी आलोचना देखने को मिली. एमएस धोनी 52 गेंदों का सामना करते हुए मात्र तीन चौको की मदद से 28 रन बनाए थे.

दादा ने किया धोनी का समर्थन 

महेंद्र सिंह धोनी की इस मैच में राशिद खान की गेंद पर स्टंप आउट हुए थे और धोनी के करियर का यह सिर्फ दूसरा ऐसा मौका था, जब वह स्टंप आउट हुए हो. एमएस धोनी की इस धीमी पारी के बाद सभी ने उनके खिलाफ आवाज उठाई थी, लेकिन अब धोनी को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का समर्थन मिला हैं. हाल में ही DNA से खास बातचीत के दौरान सौरव गांगुली ने अपने बयान में कहा,

”मैच में भले ही कुछ भी हुआ हो लेकिन इस बात में कोई शक नहीं हैं कि महेंद्र सिंह धोनी एक बहुत ही उम्दा बल्लेबाज हैं. इस साल धोनी ने अपने प्रदर्शन से इस बात को एक बार फिर से साबित भी किया हैं. अफगानिस्तान के खिलाफ वह जरुर संघर्ष करते नजर आये, लेकिन वह बस एक मैच था.”

सचिन हुए थे निराश

सचिन

सौरव गांगुली भले ही महेंद्र सिंह धोनी का बचाव करते नजर आये हो, लेकिन मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर एमएस धोनी की पारी के बाद काफी निराश नजर आये थे. धोनी की 28 रनों की पारी के बाद सचिन ने अपने बयान में कहा था,

”मुझे थोड़ी निराशा हुई, यह कुछ और बेहतर हो सकता था. मैं केदार और धोनी के बीच हुई साझेदारी से भी निराश हूँ, जो साझेदारी दोनों के बीच देखने को मिली वह काफी धीमी थी. हमने 34 ओवर स्पिन गेंदबाजी का सामना किया लेकिन सिर्फ 119 रन बना सके.”

आप सभी को बता दे, कि अफगानिस्तान के विरुद्ध केदार जाधव और एमएस धोनी ने पांचवे विकेट के लिए 60 रन जोड़े थे. टीम इन दिया ने 224/8 का स्कोर बनाया था और अफगानिस्तान 213 के स्कोर पर ऑल आउट हुई थी.

Related posts