पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के अनुसार विराट नहीं बल्कि ये 2 भारतीय खिलाड़ी भारत को दिलायेंगे जीत | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के अनुसार विराट नहीं बल्कि ये 2 भारतीय खिलाड़ी भारत को दिलायेंगे जीत 

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के अनुसार विराट नहीं बल्कि ये 2 भारतीय खिलाड़ी भारत को दिलायेंगे जीत

भारत के स्टार बल्लेबाज़ चेतेश्वर पुजारा का प्रदर्शन पिछले कुछ समय से लगातर अच्छा रहा है.उनके इस प्रदर्शन की वजह से भारत के महान कप्तान सौरव गांगुली भी उन्हें प्रभावित नज़र आ रहें हैं. हाल में ही उन्होंने कहा था पुजारा द्रविड़ की श्रेणी के बल्लेबाज़ है वो टीम उन पर द्रविड़ की तरह ही निर्भर कर सकती है. एक बार फिर से उन्होंने पुजारा को लेकर बड़ा बयान दे दिया है.

विदेशी दौरे के लिए बेहद महत्वपूर्ण है 

पुजारा श्रीलंका के खिलाफ हुए दोनों टेस्ट मैच में शतक बना चुके है. ऐसे में सौरव गांगुली ने पुजारा को लेकर बात करते हुए कहा कि वो एक शानदार खिलाड़ी हैं. वेस्ट इंडीज के दौरे के बाद से उनका प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है. उसे वन डे टीम में जगह नही मिली, इसके बाद उसे आईपीएल में भी खेलने का मौका नही मिला. लेकिन इसके बाद जब भी उसे खेलने का मौका मिला है उसने रन बनाए हैं. क्रिकेट को लेकर भूख  बहुत हैं. ऐसे में जब भी वो रन बनाते है तो उन्हें देख कर अच्छा लगता है. मैं उम्मीद करता हूँ आने वाले सालों में वो और रन बनाएंगे.

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के अनुसार विराट नहीं बल्कि ये 2 भारतीय खिलाड़ी भारत को दिलायेंगे जीत 1
getty images

किसने क्या कहा: 12 सालो बाद आईसीसी विश्वकप फाइनल में पहुँचने के बाद सहवाग, चोपड़ा, हरभजन और इशांत समेत दिग्गजों ने बांधे भारतीय टीम की तारीफों के पूल

उन्होंने आगे कहा कि भारत को आने वाले समय में विदेशो के दौरे पर जाना है ऐसे में मुझे लगता है नंबर तीन पर पुजारा का प्रदर्शन टीम के लिए बहुत जरूरी है.

केएल राहुल को चोटों से बचकर रहना होगा 

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के अनुसार विराट नहीं बल्कि ये 2 भारतीय खिलाड़ी भारत को दिलायेंगे जीत 2

बुलंद हौसलों के साथ बेंगलुरु बुल्स करेगी सचिन की मालिकाना हक वाली तमिल थालाइवज का मुकाबला, जाने दोनों टीम की मजबूती और कमजोरी

टीम के स्टार बल्लेबाज़ केएल राहुल के बारें में बात करते हुए सौरव गांगुली ने कहा कि वो एक अच्छा खिलाड़ी है. वो भारत के लिए तीनों फोर्मेट में खेल सकता है. लेकिन मुझे लगता है कि उसे खुद को चोटों से बचाना होगा. वो जितना ज्यादा खेलेगा वो उतना बेहतर होगा.

केएल राहुल के रन आउट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे लगता है वो गलती से हुआ था. ऐसा क्रिकेट के मैदान में हो जाता है. केएल राहुल बड़ा स्कोर न बनाने की वजह से निराश होंगे.

Related posts