//

आईपीएल 2020 के होने या ना होने पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिया ये बड़ा बयान

Former Indian cricketer and current BCCI (Board Of Control for Cricket in India) president Sourav Ganguly reacts during a press conference at the BCCI headquarters in Mumbai, India, October 23, 2019. REUTERS/Francis Mascarenhas

बीसीसीआई ने अनिश्चितकल तक के लिए आईपीएल 2020 को स्थगित किया हुआ हैं. दिन प्रतिदिन इसके केस बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में ना चाहते हुए भी बीसीसीआई को आईपीएल 2020 को अगले आदेश तक के लिए इसे टालना पड़ा है. यह टूर्नामेंट 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोनो वायरस के कारण पहले इसे 15 अप्रैल तक स्थागित करने का फैसला लिया गया था. अब अनिश्चितकल तक के लिए स्थगित किया गया है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

पक्के तौर पर नहीं कह सकते, कब क्रिकेट फिर शुरू होगा

बीसीसीआई

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपने एक बयान में आईपीएल 2020 के होने ना होने के सवाल के जवाब में कहा, “हम यह नहीं कह सकते कि आने वाले दिनों में क्या होगा. भविष्यवाणी करना कठिन है. हम सभी विकल्पों को देख रहे हैं. हमें अभी भी इस बात को पक्के तौर पर नहीं कह सकते है कि कब क्रिकेट फिर से शुरू हो सकता है.”

सब कुछ सही होगा, तो आईपीएल होगा

आईपीएल 2020 के होने या ना होने पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिया ये बड़ा बयान 1

सौरव गांगुली ने आगे अपने बयान में कहा, “अगर सब कुछ सही होता है, तो आईपीएल होगा. हम फिलहाल नहीं जानते कि यह कहाँ हो सकता है. भारत निश्चित रूप से इस कार्यक्रम की मेजबानी करना चाहेगा, बशर्ते पर्यावरण सुरक्षित हो, अभी हम कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हैं. 

हमें अभी आईपीएल के कार्यक्रम की आधिकारिक चर्चा नहीं करनी है, लेकिन यह सुरक्षा पर निर्भर करता है. मानव जीवन को बचाना और कोरोनावायरस श्रृंखला को तोड़ना हम सभी के लिए अधिक महत्वपूर्ण है.”

मैं वास्तव में उस तरह से परेशान, जिस तरह से कोरोना संक्रमित लोग 

आईपीएल 2020 के होने या ना होने पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिया ये बड़ा बयान 2

सौरव गांगुली ने अपनी परेशानी को बताते हुए कहा, “मैं अपने परिवार के साथ घर पर ही रहा हूँ. मैं वास्तव में उस तरह से परेशान हूं, जिस तरह से लोग कोरोनोवायरस महामारी के कारण पीड़ित हैं. मैं यह नहीं कह सकता कि मेरे चैरिटी फाउंडेशन के माध्यम से कितने लोग लाभान्वित हुए. मैं अपनी पूरी कोशिश कर रहा हूँ. हम सभी इस संकट से बाहर आने के लिए अपने छोटे से तरीके से कर रहे हैं.”