सौरव गांगुली

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली की बेटी सना गांगुली ने कुछ दिनों पहले सीएए पर हो रहे विरोध को सही करार दिया है. जिसके बाद उनका दादा ने उसपर सफाई देते हुए कहा था कि वो अभी छोटी है उसे इससे दूर रखे. अब गांगुली की एक्स गर्लफ्रेंड नगमा ने उन्हें सलाह देते हुए कहा है की सना को खुलकर अपनी अभिव्यक्ति करने दें.

सौरव गांगुली को नगमा ने उनकी बेटी पर दिया सलाह

सौरव गांगुली की एक्स गर्लफ्रेंड नगमा ने सना गांगुली को लेकर दादा को दी ये सलाह 1

पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा समय में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली की बेटी ने संघ और सीएए के विरोध में एक पोस्ट किया था. जिसमें सना ने लिखा था की मौजूदा समय में चल रहे आंदोलन पर बोला था. जिसके बाद सौरव गांगुली ने उसकी सफाई दी थी.

अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड की अभिनेत्री के अलावा कांग्रेसी नेता नगमा ने उन्हें सोशल मीडिया पर सना के बारें में सलाह दिया है. जिसके साथ उन्होंने कहा की अब वो जो भी बोलना चाहती हैं, उसे बोलने थे. उसके विचारों की अभिव्यक्ति करने से आप उसे मत रोके.

सौरव गांगुली की एक्स गर्लफ्रेंड नगमा ने सना गांगुली को लेकर दादा को दी ये सलाह 2

नगमा ने दिया दादा को सोशल मीडिया पर सलाह

सौरव गांगुली की एक्स गर्लफ्रेंड नगमा ने सना गांगुली को लेकर दादा को दी ये सलाह 3

सौरव गांगुली की एक्स गर्लफ्रेंड नगमा ने सना गांगुली को लेकर दादा को दी ये सलाह 4

इसी मुद्दे पर बोलते हुए नगमा ने सोशल मीडिया पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सना गांगुली को टैग करके कहा कि

” मैं सना गांगुली को बधाई देती हूँ की उन्होंने देश में बन रही स्थिति पर बोलने के लिए. उसके साथ मैं सौरव गांगुली से आग्रह करती हूँ कि उसे अपने विचारों को स्वतंत्र रूप से साझा करने की अनुमति देनी चाहिए और उसके विचारों को प्रोत्साहित करने देना चाहिए ताकि ये सब बात करने के लिए उसे पता चल सके की वो अब वोट देने के योग्य हो चुकी है.”

रिश्ते में रह चुके हैं नगमा और सौरव गांगुली

सौरव गांगुली

सन 2000 के समय सौरव गांगुली और नगमा एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. लेकिन करियर पर ध्यान देने के लिए दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था. ये बात कई सालों के बाद खुद नगमा ने अपने एक इन्टरव्यू में बताया था. जिसके बाद इन दोनों के रिश्ते पर बहुत दिनों तक चर्चा हुई थी.