सौरव गांगुली ने किया अंजता का प्रचार, तो युवराज सिंह ने ट्रोल कर कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सौरव गांगुली ने किया अंजता का प्रचार, तो युवराज सिंह ने ट्रोल कर कही ये बात 

सौरव गांगुली ने किया अंजता का प्रचार, तो युवराज सिंह ने ट्रोल कर कही ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को चुनाव द्वारा बीसीसीआई का प्रेसिडेंट चुन लिया गया है। 23 अक्टूबर को दादा ऑफीशियली इस पद को धारण करेंगे। गांगुली के प्रेसिडेंट बनने से हर कोई खुश है कि भारतीय क्रिकेट अब उनके हाथों में है जिन्हें क्रिकेट की भरपूर नॉलेज है। इन सबके बीच युवराज सिंह दादा को एक सोशल मीडिया पर पोस्ट पर ट्रोल करते नजर आए हैं।

सौरव गांगुली ने किया अंजता का प्रचार, तो युवराज सिंह ने ट्रोल कर कही ये बात 1

गांगुली ने सोशल मीडिया पर किया अजंता का प्रचार

View this post on Instagram

Ajanta shoes .. comfort at its best

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

बीसीसीआई के पद पर बैठने के बाद सौरव गांगुली कोई भी दूसरा काम जैसे शूट्स, एडवर्टिसमेंट, एंडौर्समेंट नहीं कर पाएंगे। लेकिन इससे पहले दादा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अजंता का एडवर्टिसमेंट वाला एक फोटो शेयर किया। इस फोटो के साथ दादा ने कैप्शन में लिखा- अजंता शूज, कमफर्टेबलिटी में बेस्ट।

युवराज सिंह ने दादा को किया ट्रोल

सौरव गांगुली ने किया अंजता का प्रचार, तो युवराज सिंह ने ट्रोल कर कही ये बात 2

दादा के इस पोस्ट पर पूर्व दिग्गज युवराज सिंह जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं उन्होंने दादा को ट्रोल करते हुए लिखा- दादी यह जूते नहीं है बल्कि चप्पल हैं। असल में गांगुली द्वारा शेयर की गई तस्वीर में उन्होंने कैप्शन में भले ही शूज लिखा है लेकिन फोटो में वह चप्पल पहने नजर आ रहे हैं।

दादा को बधाई देते हुए भी युवी ने कसा था तंज

दादा को ट्रोल करने से पहले युवराज ने बधाई देते हुए उनपर तंज भी कसा था। असल में जब हर कोई सोशल मीडिया पर गांगुली को प्रेसिडेंट बनने की बधाई दे रहे थे तभी युवराज ने बधाई देते हुए लिखा- “भारतीय कप्तान से लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष बनने की महान आदमी की महानतम यात्रा। मेरा मानना है कि क्रिकेटर के लिए प्रशासक बनना बहुत अच्छा होता है क्योंकि इसमें आप खिलाड़ी के लिहाज से स्थिति को समझते हैं। काश आप उस समय अध्यक्ष बनते जब यो-यो टेस्ट की मांग थी। आपको शुभकामनाएं दादा।”

इसके जबाव में सौरव गांगुली ने लिखा था- “शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। आपने भारत के लिए वर्ल्ड कप जीते हैं। खेल के लिए अच्छा करने का समय आ गया है। आप तो मेरे सुपर स्टार हो। भगवान हमेशा आपका भला करे।”

Related posts