रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स में शामिल करने पर सौरव गांगुली ने दी प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स में शामिल करने पर सौरव गांगुली ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 

रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स में शामिल करने पर सौरव गांगुली ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

किंग इलेवन पंजाब का पिछला आईपीएल सीजन कुछ खास नहीं रहा था। उससे पहले 2018 में भी टीम अच्छे शुरुआत के बाद भी प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी। इन दोनों सीजन टीम की कप्तानी रविचंद्रन अश्विन के हाथों में थी। अश्विन ने कप्तानी के साथ ही खिलाड़ी के रूप में भी बड़ी छाप नहीं छोड़ पाए।

ट्रेड करने की खबरें

रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स में शामिल करने पर सौरव गांगुली ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 1

किंग्स इलेवन पंजाब रविचंद्रन अश्विन को ट्रेड कर सकती है। अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन मीडिया में इसे लेकर काफी रिपोर्ट्स आ रही है। इसके लिए टीम दिल्ली कैपिटल्स से संपर्क में भी है।

दिल्ली ने पहले इससे मुंबई इंडियंस से मयंक मार्कंडे को ट्रेड किया था। इसके साथ ही उनके अजिंक्य रहाणे को ट्रेड करने की खबरें भी आ रही थी। दिल्ली साल सीजन बाद पिछले साल प्लेऑफ में पहुंची थी।

सौरव गांगुली ने दी प्रतिक्रिया

रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स में शामिल करने पर सौरव गांगुली ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 2

दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार सौरव गांगुली ने रविचंद्रन अश्विन को ट्रेड करने के बारे में बयान दिया है। पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली पिछले सीजन में ही टीम के साथ सलाहकार के रूप में जुड़े थे। दिल्ली में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा

“अगर किंग्स इलेवन पंजाब अश्विन को रिलीज करने के लिए तैयार है तो हमें उन्हें अपनी टीम शामिल करके ख़ुशी होगी।”

उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन नहीं

रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स में शामिल करने पर सौरव गांगुली ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया 3

रविचंद्रन अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2018 की नीलामी में 7 करोड़ 60 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था। इससे पहले वह चेन्नई सुपर किंग्स और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की टीम का हिस्सा थे। चेन्नई के लिए अश्विन सबसे महत्वपूर्ण गेंदबाज थे।

पंजाब ने अश्विन को टीम का कप्तान भी बनाने के फैसला किया। उन्होंने पंजाब के लिए 28 मैच खेले और इसमें उनके नाम 25 विकेट के साथ ही 146 रन भी हैं। अश्विन भारत के लिए भी 2017 के बाद से वनडे और टी-20 नहीं खेलते हैं। दिल्ली के पास पहले से अमित मिश्रा, अक्षर पटेल, राहुल तेवतिया, संदीप लामिछाने, जगदीशन सुचिथ, जलज सक्सेना और मयंक मार्कंडे जैसे स्पिनर मौजूद हैं।

Related posts