बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने डे-नाइट टेस्ट को लेकर कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत के पहले डे-नाइट टेस्ट के तय होने के बाद सौरव गांगुली ने विराट कोहली को कहा धन्यवाद 

भारत के पहले डे-नाइट टेस्ट के तय होने के बाद सौरव गांगुली ने विराट कोहली को कहा धन्यवाद

भारतीय क्रिेकेट कन्ट्रोल बोर्ड के नवनियुक्त अध्यक्ष सौरव गांगुली ने आते ही एक के बाद एक बदलाव करने की शुरुआत कर डाली है। सौरव गांगुली ने अब तक भारतीय टीम के डे-नाइट टेस्ट से पीछे हटने के इरादें को बदलते हुए भारतीय टीम को भी इसके लिए तैयार कर दिया है।

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच होगा डे-नाइट

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली हमेशा से ही डे-नाइटट टेस्ट मैचों के पक्षधर रहे हैं और उन्होंने बीसीसीआई के अध्यक्ष बनने के बाद इस तरफ बड़ा कदम उठाया।

भारत के पहले डे-नाइट टेस्ट के तय होने के बाद सौरव गांगुली ने विराट कोहली को कहा धन्यवाद 1

जिसमें भारतीय टीम के बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के कोलकाता में 22 नवंबर को होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में डे-नाइट टेस्ट के रूप में प्रस्तावित किया है।

सौरव गांगुली ने डे-नाइट टेस्ट को लेकर कही ये बात

मंगलवार को बीसीसीआई के डे-नाइट टेस्ट मैच के प्रस्ताव को बीसीबी ने मान लिया और अब कोलकाता के ऐतिहासिक मैदान ईडन गार्डन में 22 नवंबर को भारत अपना पहला डे-नाइट टेस्ट मैच खेलेगी।

भारत के पहले डे-नाइट टेस्ट के तय होने के बाद सौरव गांगुली ने विराट कोहली को कहा धन्यवाद 2

भारत के डे-नाइट टेस्ट मैच के प्रस्ताव को पहले तो भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने माना जो पिछले सालों में इसके समर्थऩ में नहीं खड़े थे। ऐसे में दादा ने विराट कोहली को इसके लिए धन्यवाद दिया है।

सौरव गांगुली ने कहा कि ये एक अच्छा विकास है। टेस्ट क्रिकेट को इस तरह से पुश करने की जरूरत है। मैं और मेरी टीम इस पर मुड़ी हुई थी और विराट को भी धन्यवाद।

बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो ने डे-नाइट टेस्ट को लेकर कही ये बात

वहीं बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो ने भी डे-नाइट टेस्ट मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रसेल डोमिंगो ने कहा कि “भारत के खिलाफ ईडन गार्डन में शानदा मौका है और बड़े पैमाने पर मैच है जिसमें डे-नाइट टेस्ट भी नहीं खेला गया है। ये दोनों ही टीमों के लिए नया है और शायद दोनों ही टीमों को एक साथ लाएगा।”

भारत के पहले डे-नाइट टेस्ट के तय होने के बाद सौरव गांगुली ने विराट कोहली को कहा धन्यवाद 3

दोनों ही टीमें काफी कुछ जानती नहीं है कि क्या होने वाला है, इसलिए ये एक चुनौती है जिसे हम लेना चाहते हैं। हमारे कुछ खिलाड़ी इसे लेकर संशय में थे, लेकिन हम उत्साहित हैं। हमें नहीं पता कि किस ब्रांड की गेंद का इस्तेमाल किया जाएगा, और हमारे पास तैयारी के लिए बहुत कम समय है। लेकिन हम उत्साहित हैं।

Related posts