Asia Cup 2022: "हमारे पास जसप्रीत बुमराह नहीं है तो क्या......" शाहीन से जुड़े सवाल पर BCCI अध्यक्ष ने दिया तगड़ा जवाब 1

रविवार को एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के महामुकाबले का सभी को बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि पिछले साल खेले गये टी20 वर्ल्ड कप के बाद भारत-पाक एक दूसरे से इस टूर्नामेंट के जरिए भिड़ने वाले हैं। एशिया कप 2022 के आगाज से पहले ही दोनों ही टीमों के स्टार गेंदबाज पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

जहां एक तरफ पाकिस्तान की तरफ से शाहीन अफरीदी नहीं होंगे तो वहीं दूसरी तरफ भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह बाहर हो चुके हैं। इसी बीच इस ब्लॉकबस्टर मुकाबले से पहले बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली से जब शाहीन अफरीदी को लेकर एक प्रश्न पुछा गया तो उन्होंने बेहद ही खास अंदाज में उसका जवाब दिया है।

गांगुली से किया गया शाहीन को लेकर सवाल

Sourav Ganguly
Sourav Ganguly

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का आगाज आज से होने वाला है और भारत-पाक का महामुकाबला रविवार को खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले ही इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान जब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली से पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के न खेलने पर सवाल किया गया तो उन्होंने जसप्रीत बुमराह को अपने बयान में जोड़ते हुए जवाब दिया।

गांगुली का अनोखा जवाब

Sourav Ganguly, Shaheen Afridi
Sourav Ganguly, Shaheen Afridi

इंडिया टुडे ने एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) से पहले सौरभ गांगुली से खास बातचीत करते हुए पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी इस टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे तो उनकी गैरमौजूदगी में पाक पर कितना असर पड़ेगा ? सवाल पुछा जिस पर गांगुली ने बेहद ही सरल तरीके से जवाब देते हुए कहा-

“मुझे नहीं लगता कि एक खिलाड़ी फर्क कर सकता है। ये टीम वर्क है। हमारे पास जसप्रीत बुमराह भी नहीं है।”

हार्दिक पांड्या की वापसी पर भी दिया बयान

Hardik Pandya
Hardik Pandya

सौरभ गांगुली ने इंडिया टुडे से खास बातचीत करते हुए टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की वापसी पर भी बात की। उन्होंने कहा-

“बिल्कुल, वो टीम के लिए एक बड़ा खिलाड़ी है क्योंकि वो गेंदबाजी भी कर रहा है। पिछले साल वो गेंदबाजी करने के लिए फिट नहीं था, लेकिन अब वो गेंदबाजी कर रहा है। इसलिए वो एक बड़ा खिलाड़ी है। जहां तक इस टूर्नामेंट के फेवरिट्स की बात है तो टी20 प्रारूप में कोई भी टीम फेवरिट नहीं है। क्या किसी ने गुजरात के आईपीएल जीतने के बारे में सोचा था। ये पूरी तरह से एक अलग प्रारूप है। आपके पास उबरने के लिए बहुत कम समय है।”

मुकाबले की बात करें तो भारत-पाक मुकाबला रविवार को यानी की 28 अगस्त को शान 7:30 बजे खेला जाने वाला है। जहां भारत की कमान रोहित शर्मा में हाथों में होने वाली है तो वहीं पाकिस्तानी की कमान बाबर आजम संभाल रहे हैं।

One reply on “Asia Cup 2022: “हमारे पास जसप्रीत बुमराह नहीं है तो क्या……” शाहीन से जुड़े सवाल पर BCCI अध्यक्ष ने दिया तगड़ा जवाब”

Comments are closed.