राजकोट वनडे से पहले बीसीसीआई अध्यक्ष ने सौरव गांगुली भारतीय टीम पर दिखाया भरोसा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs AUS: 10 विकेट से पहला वनडे हारने के बाद सौरव गांगुली ने भारतीय टीम के लिए कही ये बात 

IND vs AUS: 10 विकेट से पहला वनडे हारने के बाद सौरव गांगुली ने भारतीय टीम के लिए कही ये बात

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला राजकोट में 17 जनवरी को खेला जाएगा। मुंबई में हुए पहले मैच को 10 विकेट से अपने नाम कर ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। पहले मैच में भारतीय बल्लेबाजी के साथ ही गेंदबाजी भी फ्लॉप रही और इसी वजह से टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा।

सौरव गांगुली को भरोसा

सौरव गांगुली

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को भरोसा है कि भारतीय टीम अगले दो मैचों में वापसी करेगी। सीरीज के दूसरे मैच से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा

“ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले दो एक दिवसीय धमाकेार होंगे। यह भारतीय टीम एक मजबूत टीम है। वह बस एक बुरा दिन था। हम पहले भी इस परिस्थिति में रह चुके हैं और 2-0 से पीछे होने के बाद भी सीरीज जीत चुके हैं। गुड लक।

बल्लेबाजों का चलना जरूरी

भारतीय टीम

भारतीय टीम हमेशा से अपने बल्लेबाजों पर निर्भर रही है। पहले मैच में रोहित शर्मा 10 रन बनाकर आउट हो गए वहीं शिखर धवन और केएल राहुल भी तेजी से रन बनाने में असफल रहे। विराट कोहली ने नंबर 4 पर बल्लेबाजी की और वह 28वें ओवर में मैदान पर उतरे। उनके पास सेट होने का समय नहीं था और आते ही शॉट खेलने थे। वह इसमें सफल नहीं हुए।

ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी के सामने अनुभवहीन निचला क्रम भी नहीं चला और भारतीय टीम 255 रन ही बना पाई। राजकोट में टीम पहले बल्लेबाज करती है तो 325 रन बनाने की तरफ जरूर देखना चाहेगी। इसके साथ ही गेंदबाजों पर भी दबाव रहने वाला है। पहले मैच में सभी गेंदबाज असफल रहे थे।

Related posts