सौरव गांगुली ने हरभजन सिंह के ट्वीट पर जवाब देते हुए मांगा समर्थन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बीसीसीआई अध्यक्ष बनने से पहले सौरव गांगुली ने हरभजन सिंह से मांगा सपोर्ट 

बीसीसीआई अध्यक्ष बनने से पहले सौरव गांगुली ने हरभजन सिंह से मांगा सपोर्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को बीसीसीआई का प्रेसिडेंट नामित किया गया है। 23 अक्टूबर को दादा की इस पद पर नियुक्ति कर दी जाएगी। गांगुली को बीसीसीआई के बॉस का पद मिलने पर भारतीय क्रिकेट ही नहीं बल्कि विदेशी क्रिकेटर्स ने भी खुशी जताई है। भारत के सभी दिग्गज क्रिकेटरों नें गांगुली को बधाई दी। इसी क्रम में हरभजन सिंह ने भी दादा को बधाई देते हुए पोस्ट किया था और अब दादा ने उनके ट्वीट पर रिप्लाई किया है।

हरभजन सिंह ने दी दादा को बधाई

टीम इंडिया के जौहरी माने जाने वाले सौरव गांगुली के साथ ऑन फील्ड लंबा वक्त बिताने वाले हरभजन सिंह ने दादा को शुभकामना देते हुए पोस्ट कर कैप्शन में लिखा- “आप एक ऐसे लीडर हैं, जिन्होंने दूसरो को लीडर बनने के लिए ताकत दी। आपको बीसीसीआई का अध्यक्ष बनने पर बहुत बधाई। आपको आने वाले वक्त के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं।”

भज्जी के ट्वीट पर रिप्लाई कर दादा ने मांगा समर्थन

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह के बधाई ट्वीट पर सौरव गांगुली ने भज्जी के ट्वीट पर जवाब दिया और लिखा, “धन्यवाद भज्जी, आपका समर्थन बिल्कुल वैसे ही चाहिए होगा जैसे आप भारत के लिए मैच जीतने में एक छोर से लगातार गेंदबाजी करते रहते थे।“

सौरव गांगुली ने भज्जी को बनाया चैंपियन प्लेयर

हरभजन सिंह

सौरव गांगुली की कप्तानी में टीम इंडिया ने भले ही कोई आईसीसी खिताब न जीता हो लेकिन जौहरी के समान खिलाड़ियों की परख रखने वाले गांगुली ने तमाम मैच विनर प्लेयर टीम इंडिया को दिए। इस लिस्ट में हरभजन सिंह का नाम भी शामिल है।

भज्जी के लिए ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज करियर का टर्निंग प्वाइंट रही। इस मैच में कप्तानी गांगुली ने की थी और भज्जी को बतौर गेंदबाज आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ाया था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों में भज्जी ने कुल 32 विकेट्स लिए थे। इसी के साथ भज्जी सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज रहे थे।

Related posts