रोहित शर्मा की चोट को लेकर खड़े हुए विवाद के बीच सौरव गांगुली का आया बहुत ही चौंकाने वाला बयान 1

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे महत्वपूर्ण बल्लेबाज और सीमित ओवर के उपकप्तान रोहित शर्मा को लेकर इन दिनों बीसीसीआई और भारतीय टीम के चयनकर्ता आलोचना के शिकार बन रहे हैं। रोहित शर्मा की हैमस्टिंग की चोट के चलते उन्हें ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाने वाली भारतीय क्रिकेट टीम में नहीं चुना गया जो अब एक बड़ा विवाद बनता जा रहा है।

रोहित शर्मा की चोट पर खड़ा हुआ विवाद

रोहित शर्मा को आईपीएल के इस सीजन में पिछले ही दिनों किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान हैमस्टिंग में चोट लग गई थी जिसके बाद वो लगातार 4 मैचों में नहीं खेल सके थे।

रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा चोट के कारण 4 मैच नहीं खेल सके लेकिन इसके बाद वो मंगलवार को चोट से उबरते हुए फिर से मैदान में उतर चुके हैं, वहीं बीसीसीआई और भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने बिना कई इंतजार किए रोहित शर्मा को टीम से बाहर रखा।

सौरव गांगुली ने किया साफ, दोबारा चोट लगने का है डर

बीसीसीआई अब रोहित शर्मा के फिटनेस को लेकर तमाम तरह की बयानबाजी कर रहा है, लेकिन लगता है कि उन्होंने रोहित शर्मा की चोट का सही से आकलन नहीं किया और जल्दबाजी में फैसला लेने को लेकर खुद ही घिर गया है।

रोहित शर्मा की चोट को लेकर खड़े हुए विवाद के बीच सौरव गांगुली का आया बहुत ही चौंकाने वाला बयान 2

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली को रोहित शर्मा के नेट्स पर उतर कर बल्लेबाजी करने के वीडियो के सामने आने के बाद इस बारे मं सवाल किया तो उन्होंने कहा कि 

“हां, आप नहीं चाहते कि वो दोबारा चोटिल हो। उसकी मांसपेशियों में चोट है और दोबारा ऐसा हो सकता है। इसके बाद उसे वापसी करने में और अधिक समय लगेगा लेकिन हां, ऐसे लोग हैं जो उसके साथ काम कर रहे हैं।”

रोहित शर्मा को रहना होगा सतर्क, उनके पास पड़ा है लंबा करियर

सौरव गांगुली ने आगे कहा कि “मुंबई इंडियंस के फिजियो उनके साथ काम कर रहे हैं। भारतीय फिजियो (नितिन पटेल) भी यहां है। रोहित को भी पता है कि उसके सामने लंबा करियर है और ये सिर्फ इस आईपीएल की बात नहीं है।

रोहित शर्मा की चोट को लेकर खड़े हुए विवाद के बीच सौरव गांगुली का आया बहुत ही चौंकाने वाला बयान 3

 “मैं आपको बता सकता हूं कि अभ्यास में आप जो चीजें आसानी से कर रहे हो, मैच की स्थिति के दौरान आपको इसमें जूझना पड़ सकता है। दबाव की स्थिति में मांसपेशियां अलग प्रतिक्रिया देती हैं।”