युवराज सिंह की भारतीय टीम में वापसी को मिला पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का समर्थन | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युवराज सिंह की भारतीय टीम में वापसी को मिला पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का समर्थन 

युवराज सिंह की भारतीय टीम में वापसी को मिला पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का समर्थन

शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी ट्वेंटी सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा की गयी. पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने टीम के चयन को सही बताया. सौरव गांगुली ने कहा, कि

“मैं युवराज सिंह के चयन से खुश हूं. युवराज सिंह को दोनों फॉरमेट में जगह मिली हैं, जिससे मैं काफी खुश हूं. मुझे उम्मीद हैं, कि युवराज सिंह अपने चयन को सहीं साबित करेंगे और अच्छा प्रदर्शन करेंगे.”

यह भी पढ़े : क्रिकेट इतिहास की 10 सबसे बड़े स्कोर बनाने वाली टीम

महेंद्र सिंह धोनी के वनडे और टी ट्वेंटी की कप्तानी छोड़ने के बाद विराट कोहली को तीनों फॉरमेट में भारतीय टीम का नया कप्तान बनाया गया. सौरव गांगुली ने विराट कोहली के कप्तान बनने पर कहा, कि

“वनडे और टी ट्वेंटी में महेंद्र सिंह धोनी की जगह लेने के लिए विराट कोहली सहीं विकल्प हैं. विराट कोहली भी महेंद्र सिंह धोनी की तरह काफी अच्छा प्रदर्शन करेंगे ऐसी मुझे पुरी उम्मीद हैं.”

सौरव गांगुली को नया बीसीसीआई अध्यक्ष बनाया जाए, ऐसी भी खबरें आ रहीं हैं, लेकिन सौरव गांगुली ने ऐसा कुछ भी नहीं हैं, ऐसा कहा था.

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम 3 वनडे और 3 टी ट्वेंटी मैचों की सीरीज खेलेगी. ये सीरीज की शुरूआत 15 जनवरी से होगी.

चयनकर्ताओं ने करिब 4 साल बाद युवराज सिंह को भारतीय वनडे टीम में मौका दिया हैं. युवराज सिंह ने भारत के लिए अपना आखिरी वनडे मैच साल 2013 में खेला था और उसके बाद से युवराज सिंह को भारतीय वनडे टीम में जगह नहीं मिली.

यह भी पढ़े : एक बार फिर आमने सामने होंगे डिविलियर्स और विराट कोहली

युवराज सिंह को टी-ट्वेंटी टीम में भी जगह मिली हैं. युवराज सिंह ने पिछले साल टी-ट्वेंटी विश्वकप में भारत के लिए अपना आखिरी टी ट्वेंटी मैच खेला था और उसके बाद से वे भारतीय टीम से बाहर ही चल रहें थे, लेकिन अब युवराज सिंह को दोनों फॉरमेट में जगह मिली हैं और युवराज सिंह को अच्छा प्रदर्शन करना ही होगा.

Related posts