धोनी के भविष्य पर चयनकर्ताओं से 24 अक्टबूर को बात करेंगे सौरव गांगुली

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सौरव गांगुली 24 अक्टूबर को चयनकर्ताओं से करेंगे धोनी के भविष्य पर चर्चा, होगा बड़ा फैसला 

सौरव गांगुली 24 अक्टूबर को चयनकर्ताओं से करेंगे धोनी के भविष्य पर चर्चा, होगा बड़ा फैसला
MS Dhoni, captain, of India chats with Sourav Ganguly during the 3rd Paytm Freedom Trophy Series T20 International match between India and South Africa held at Eden Gardens Stadium in Kolkata, India on the 8th October 2015 Photo by Ron Gaunt/ BCCI/ Sportzpics

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप के बाद से क्रिकेट मैदान से दूर हैं। लेकिन अभी तक उन्होंने अपने संन्यास को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है। कई दिग्गजों का मानना है कि अब धोनी पर टक कॉल लेने का वक्त आ चुका है। 23 अक्टूबर को सौरव गांगुली की नियुक्ति बीसीसीआई के अध्यक्ष पद पर होनी है। गांगुली ने ऐलान कर दिया है कि वह 24 अक्टूबर को धोनी के भविष्य पर चर्चा करेंगे।

24 अक्टूबर को होगी माही के भविष्य पर चर्चा

सौरव गांगुली 24 अक्टूबर को चयनकर्ताओं से करेंगे धोनी के भविष्य पर चर्चा, होगा बड़ा फैसला 1

पिछले लंबे वक्त से धोनी खुद को अनुपलब्ध करार क्रिकेट मैदान से दूरी बनाए हुए हैं। चयनकर्ताओं की बात करें तो उन्होंने कई बार बताया है कि धोनी अगले साल होने वाले टी 20 विश्व कप को ध्यान में रखकर ही आगे की सोच रहे हैं।इसपर बुधवार को ईडन गार्डंस में मीडिया से बात करते हुए सौरव गांगुली ने कहा,

“24 अक्टूबर को चयनकर्ताओं से बात करने के बाद मैं कोई राय दूंगा। मैं यह जानना चाहता हूं कि चयनकर्ताओं इस बारे में क्या सोचते हैं।”

धोनी क्या चाहते हैं इस पर भी होगी चर्चा

गांगुली ने आगे यह भी कहा,

“हमें यह भी देखना होगा कि धोनी क्या सोचते हैं। मैं उनसे भी बात करके यह जानना चाहूंगा कि वह क्या चाहते हैं और क्या नहीं चाहते हैं। क्योंकि मैं इस पूरे मामले से दूर था, और शायद इसी वजह से मेरे सामने पूरी तस्वीर साफ नहीं है।

अब मैं इस बारे में पूरी जानकारी हासिल करने के बाद ही आगे की राह के बारे में कोई फैसला ले पाऊंगा।”

धोनी ने क्रिकेट मैदान से बना रखी है दूरी

सौरव गांगुली 24 अक्टूबर को चयनकर्ताओं से करेंगे धोनी के भविष्य पर चर्चा, होगा बड़ा फैसला 2

विश्व कप के बाद से ही हर तरफ महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर चर्चा शुरु हो गई। लेकिन धोनी ने सभी चर्चाओं को साइड में करते हुए खुद को क्रिकेट मैदान से दूर कर लिया। माही आखिरी बार हाथ में बल्ला लिए विश्व कप के सेमीफाइनल में ही नजर आए थे।

इसके बाद उऩ्होंने 2 महीने की छुट्टी का ऐलान करते हुए वेस्टइंडीज दौरे के लिए खुद को अनुपलब्ध करार दिया। फिर साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज और अब 3 नवंबर से शुरु हो रही घरेलू सीरीज में भी धोनी अनुपलब्ध रहेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो धोनी को विश्व कप के दौरान इंजरी हुई थी जिसे हील करने के लिए अब वह क्रिकेट से दूर चल रहे हैं।

Related posts