सौरव गांगुली के पोस्ट पर बेटी सना ने फिर किया ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सौरव गांगुली के पोस्ट पर बेटी सना ने फिर किया ट्रोल, देख नहीं रुकेगी हंसी 

सौरव गांगुली के पोस्ट पर बेटी सना ने फिर किया ट्रोल, देख नहीं रुकेगी हंसी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली और उनकी बेटी सना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. पिछले कुछ वक्त में दोनों आपस में अक्सर एक-दूसरे की टांग खिंचाई करते नजर आते हैं. इसी क्रम में एक बार फिर सौरव गांगुली के पोस्ट पर बेटी सना ने ट्रोल कर दिया है.

‘संडे को काम करना नहीं पसंद’

View this post on Instagram

Hate working on a Sunday ☺️

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा- संडे को काम करने से नफरत है मुझेइसपर बेटी सना ने कमेंट कर गांगुली को एक बार फिर ट्रोल कर दिया. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब गांगुली की फोटो पर सना ने उन्हें ट्रोल किया हो.

सना ने किया गांगुली को ट्रोल

सौरव गांगुली

सौरव गांगुली के पोस्ट पर उनकी बेटी सना ने कमेंट करते हुए लिखा- देखें कौन काम नहीं कर रहा और 12 बजे तक आराम कर रही है. ऐसे ही लगे रहो डैड. ये पहली बार नहीं है जब सना और सौरव गांगुली ने सोशल मीडिया पर कमेंट-कमेंट किया हो. इससे पहले, जब भी गांगुली सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर करते हैं तो सना उन्हें ट्रोल करने मे जरा भी नहीं चूकती हैं.

सौरव गांगुली ले चुके बड़े-बड़े फैसले

सौरव गांगुली

अक्टूबर महीने के आखिर में सौरव गांगुली ने बीसीसीआई प्रेसिडेंट का पद संभालने के बाद से ही टीम इंडिया के लिए बड़े-बड़े फैसले लिए हैं. इसलिए सौरव गांगुली वास्तव में अपनी नई भूमिका में व्यस्त हैं. केवल कुछ महीनों में, उन्होंने टीम इंडिया को अपना पहला गुलाबी गेंद टेस्ट खेलने के लिए राजी करने सहित कई कार्य किए हैं.

बीसीसीआई अध्यक्ष ने यह भी पुष्टि की कि अगले साल सरदार पटेल स्टेडियम के उद्घाटन के लिए एशिया इलेवन बनाम वर्ल्ड इलेवन खेल होगा. उन्होंने यह भी घोषणा की है कि बीसीसीआई ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के साथ चार देशों की सुपर सीरीज़ पर बातचीत कर रही है.

Related posts