दुसरे वनडे में फिक्सिंग की खबरो के बाद भड़के सौरव गांगुली, कही ये बात | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दुसरे वनडे में फिक्सिंग की खबरो के बाद भड़के सौरव गांगुली, कही ये बात 

दुसरे वनडे में फिक्सिंग की खबरो के बाद भड़के सौरव गांगुली, कही ये बात

भारत-न्‍यूज़ीलैंड के बीच पुणे में होने वाले दूसरे वनडे मैच से पहले इंडिया टुडे ने स्टिंग ऑपरेशन किया था. इसमें रिपोर्टर्स ने पुणे स्टेडियम के पिच क्‍यूरेटर से बात की जिसमे पिच क्यूरेटर ने पिच से छेड़छाड़ की बात को माना था. जिसके बाद मीडिया से इस मुद्दे पर सौरव गांगुली से बात की थी. जिस पर बात करते हुए सौरव गांगुली ने कहा कि वो जब तक इस पर सब जान नही लेते है तब तक किसी भी तरह कोई ही टिप्पणी नही करेंगे.

बीसीसीआई ने पिच क्यूरेटर को किया सस्पेंड

बीसीसीआई ने स्टिंग के बाद पुणे पिच क्यूरेटर पांडुरंग सलगांवकर को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है. वही एमसीए ने भी उन्हें पिच क्यूरेटर की पोस्ट से हटा दिया है.

हम लोगों को पिच तक पहुँचने से नही रोक सकते

दुसरे वनडे में फिक्सिंग की खबरो के बाद भड़के सौरव गांगुली, कही ये बात 1

इंडिया टाइम्स से बात करते हुए कहा कि “मैंने ये विडियो टीवी पर देखा हैं. मुझे नहीं पता कि वो क्या कहने की कोशिश कर रहा हैं ।

दुसरे वनडे में फिक्सिंग की खबरो के बाद भड़के सौरव गांगुली, कही ये बात 2

वही आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि लोगों को पिच तक पहुंचने से रोकने का कोई तरीका है। भारतीय क्रिकेट में ये के बहुत बड़ा मुद्दा हैं. 

मुझे नही पता ये सब कैसे हुआ है 

दुसरे वनडे में फिक्सिंग की खबरो के बाद भड़के सौरव गांगुली, कही ये बात 3

वही आगे बात करते हुए बंगाल के कलकत्ता संघ (सीएबी) के अध्यक्ष गांगुली ने कहा, कि मुझे इस पर कुछ कहना नहीं है, क्योंकि मुझे नहीं पता कि वह क्या करने की कोशिश कर रहे थे। मुझे नहीं पता कि वह कैसे एक दिन में पिच को बुकी के  अनुसार पिच तैयार कर सकते हैं.”

इस बारें में पहले मुझे सब जानना होगा 

दुसरे वनडे में फिक्सिंग की खबरो के बाद भड़के सौरव गांगुली, कही ये बात 4

गांगुली ने जोर देकर कहा कि वह इस मामले पर टिप्पणी करने से पहले इस मामले जानना चाहेंगे. उन्होंने कहा कि, “मुझे नहीं पता है कि वह क्या कह रहा था.ऐसे में जब तक मैं इस मुद्दे के बारें में जान नहीं लेता हूँ, मैं इस पर किसी भी तरह कोई भी टिप्पणी नही करूँगा.”

Related posts

Leave a Reply