सौरव गांगुली इस बात को लेकर करेंगे कोहली-शास्त्री से चर्चा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टी20 विश्व कप से पहले रवि शास्त्री और विराट कोहली से इस विशेष मुद्दे पर चर्चा करेंगे सौरव गांगुली 

टी20 विश्व कप से पहले रवि शास्त्री और विराट कोहली से इस विशेष मुद्दे पर चर्चा करेंगे सौरव गांगुली

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान सौरव गांगुली ने जब से बीसीसीआई के अध्यक्ष पद को संभाला है उसके बाद से भारतीय क्रिकेट में बदलाव की बहार सी आ गई है। सौरव गांगुली ने इस पद को हासिल करने के बाद तो कई बड़े बदलाव कर दिए हैं तो भारतीय क्रिकेट के उज्जवल भविष्य को लेकर हर कोशिश करते जा रहे हैं।

टी20 विश्व कप से पहले सौरव गांगुली करेंगे कोहली-शास्त्री से चर्चा

सौरव गांगुली की अब बड़ी चाहत है कि भारतीय क्रिकेट टीम अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के खिताब को अपने नाम करें और इसके बारे में गांगुली पहले भी कई बार बोल चुके हैं।

टी20 विश्व कप से पहले रवि शास्त्री और विराट कोहली से इस विशेष मुद्दे पर चर्चा करेंगे सौरव गांगुली 1

इसी को लेकर सौरव गांगुली ने एक बार फिर से अपनी राय देते हुए बताया है कि वो ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप को लेकर भारत के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री के साथ चर्चा करेंगे।

भारतीय टीम है विश्व कप के लिए पूरी तरह से तैयार

सौरव गांगुली ने एक टीवी शो के दौरान इस बात को लेकर कहा कि  “अगर चेज करते हैं तो टी20 क्रिकेट में बहुत अच्छा कर रहे हैं। पहले बल्लेबाजी करते समय हमें ऐसा ही करने की जरूरत है। मेरे पास कुछ विचार हैं, जिन्हें मैं विराट, रवि और टीम मैनेजमेंट के साथ साझा करूंगा। हमने कई टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेले हैं फिर भी मैं करता हूं कि विश्व कप के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं।”

टी20 विश्व कप से पहले रवि शास्त्री और विराट कोहली से इस विशेष मुद्दे पर चर्चा करेंगे सौरव गांगुली 2

टेस्ट क्रिकेट में नंबर वन बने रहना है बड़ा उद्देश्य

भारतीय टीम टेस्ट क्रिकेट में मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है और लगातार शानदार प्रदर्शन करने के कारण पिछले कुछ साल से रैंकिंग में नंबर एक पर मौजूद है। सौरव गांगुली ने इसको लेकर कहा कि

टीम इंडिया

“ये अंतिम महत्वाकांक्षा है। हमने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन किया था। हमारे पास न्यूजीलैंड और फिर ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए टीम है। हमारा उद्देश्य विश्व की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट टीम बने रहे।”

शोले है ऑल-टाइम फेवरेट फिल्म

इस शो के दौरान सौरव गांगुली को क्रिकेट से हटकर भी कुछ हल्के-फुल्के सवाल किए गए। जिसमें सौरव गांगुली से उनकी फेवरेट फिल्म के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि “मेरी ऑल टाइम फेवरेट फिल्म शोले है।” इसके अलावा गांगुली से “किसी फिल्म में एक किरदार का मौका मिला तो वो क्या चाहेंगे” ये सवाल पूछा तो कहा कि

टी20 विश्व कप से पहले रवि शास्त्री और विराट कोहली से इस विशेष मुद्दे पर चर्चा करेंगे सौरव गांगुली 3

“ये एक मुश्किल सवाल है क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं अभिनय कर सकता हूं। लेकिन मेरे पसंदीदा पात्रों में से कुछ आप जानते होंगे।, अमिताभ बच्चन और निश्चित रूप से शोले में गब्बर सिंह का। गब्बर सिंह थोड़ा ज्यादा लोकप्रिय था , तो मैं उनका रोल प्ले नहीं कर सकता लेकिन शोले में उनके रोल ने ही वास्तव में उस फिल्म को बनाया है।”

दादा फिल्मों को मानते हैं बेस्ट स्ट्रेस-बस्टर

सौरव गांगुली ने किताब के अनावरण को लेकर कहा कि “मुझे सत्यजीत रे की अलग-अलग फिल्मों में सौमित्र चट्टोपाध्याय की भूमिका का बहुत शौक था। मुझे ये शानदार लगा। ना सिर्फ उनकी भूमिका बल्कि सत्यजीत रे की फिल्मों की पूरी कास्ट शानदार थी।”
टी20 विश्व कप से पहले रवि शास्त्री और विराट कोहली से इस विशेष मुद्दे पर चर्चा करेंगे सौरव गांगुली 4

“फिल्में अच्छी स्ट्रेस-बस्टर होती हैं। ये आपके मन को साफ करता है और आपके दिमाग को आपके दैनिक जीवन और काम से दूर ले जाता है।”

“पिछले कुछ सालों में कुछ महान कलाकार हुए हैं जैसा कि मैंने कहा कि अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऋतिक, आमिर। बंगाल में सौमित्र बाबू, प्रोसेनजीत हैं। मुझे लगता है कि अबीर एक अच्छे अभिनेता हैं अन्य बहुत सारे हैं साथ ही अच्छे अभिनेता मुझे माफ करें अगर मैंने उन सभी का नाम नहीं लिया है ।”

 

 

Related posts