सौरव गांगुली ने महेन्द्र सिंह धोनी के संन्यास पर सेलेक्टर्स को कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सौरव गांगुली ने कहा इन 2 लोगों के हाथों में है महेंद्र सिंह धोनी का भविष्य का फैसला 

सौरव गांगुली ने कहा इन 2 लोगों के हाथों में है महेंद्र सिंह धोनी का भविष्य का फैसला

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी की संन्यास की अटकलें पिछले ही दिनों काफी तेज हो गई थी। महेन्द्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट को लेकर तो इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में हुए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के बाद से ही खबरें अपने पूरे शबाब पर हैं।

महेन्द्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर चर्चा है चरम पर

भारतीय क्रिकेट में अभूतपूर्व योगदान देने वाले महेन्द्र सिंह धोनी ने विश्व कप के बाद से अब तक कोई क्रिकेट मैच नहीं खेला है। धोनी ने विश्व कप के बाद वेस्टइंडीज के दौरे से अपने आपको अलग किया तो फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज से भी दूर रखा है।

सौरव गांगुली ने कहा इन 2 लोगों के हाथों में है महेंद्र सिंह धोनी का भविष्य का फैसला 1

एमएस धोनी के द्वारा खुद भारतीय टीम से दूर रहने के फैसले से क्रिकेट जगत में उनके संन्यास की बातें लगातार उठ रही हैं और हर किसी को लगता है कि धोनी अब जल्द ही संन्यास के बारे में फैसला लेने वाले हैं।

कई पूर्व दिग्गजों ने माना धोनी के है अपने संन्यास का फैसला करने का हक

पिछले 15 सालों से भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे महेन्द्र सिंह धोनी अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं इस बात से तो इनकार नहीं किया जा सकता है। धोनी अब भारत के लिए बहुत कम समय के लिए ही बचे हुए हैं।

सौरव गांगुली ने कहा इन 2 लोगों के हाथों में है महेंद्र सिंह धोनी का भविष्य का फैसला 2

लेकिन भारत के साथ ही दुनियाभर के कई दिग्गज खिलाड़ियों का मानना है कि महेन्द्र सिंह धोनी खुद को अपने संन्यास पर फैसला लेने देना चाहिए। क्योंकि वो खुद अपने संन्यास को लेकर फैसले लेने का हक रखते हैं।

सौरव गांगुली ने कहा, कप्तान कोहली और चयनकर्ता को लेने दें ये फैसला

महेन्द्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर अब भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने अपनी राय दी है और दो-टूक कहा कि धोनी के संन्यास पर विराट कोहली और चयनकर्ता बेहतर तरीके से सोच सकते हैं। और उन्हें धोनी को अपने भविष्य के बारे में कहना चाहिए।

सौरव गांगुली ने कहा इन 2 लोगों के हाथों में है महेंद्र सिंह धोनी का भविष्य का फैसला 3

सौरव गांगुली ने एमएस धोनी के रिटायरमेंट को लेकर कहा कि

“मुझे नहीं पता है कि चयनकर्ता क्या सोचते हैं, विराट कोहली क्या सोचते हैं। वो महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं, उन्हें इस बारे में फैसले लेने दें।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts