बीसीसीआई के अध्यक्ष चुने जाने के बाद रवि शास्त्री को लेकर दादा ने कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बीसीसीआई के अध्यक्ष बनने जा रहे सौरव गांगुली से जब पूछा रवि शास्त्री को लेकर सवाल तो दादा ने दिया ये मजाकिया जवाब 

बीसीसीआई के अध्यक्ष बनने जा रहे सौरव गांगुली से जब पूछा रवि शास्त्री को लेकर सवाल तो दादा ने दिया ये मजाकिया जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को बीसीसीआई के नए अध्यक्ष के रूप में चुना गया है। पिछले कुछ समय से बीसीसीआई में कोई भी अध्यक्ष पद पर नहीं है और बीसीसीआई के कामकाज में कोई योजनाबद्ध तरिका नजर नहीं आ रहा है। ऐसी स्थिति में जब बीसीसीआई की छवि कुछ खास नहीं है तब सौरव गांगुली इस संस्था की बागडौर संभालने जा रहे हैं।

सौरव गांगुली के अध्यक्ष बनने के बाद उनसे हैं बड़ी उम्मीदें

भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी भी सौरव गांगुली ने उस समय संभाली थी जब भारतीय क्रिकेट पूरी तरह से टूट चुकी थी और वो एक सहारे का इंतजार कर रही थी तभी दादा ने इसकी अगुवायी की और भारतीय क्रिकेट को एक नया आयाम दिया।

बीसीसीआई के अध्यक्ष बनने जा रहे सौरव गांगुली से जब पूछा रवि शास्त्री को लेकर सवाल तो दादा ने दिया ये मजाकिया जवाब 1

कुछ उसी तरह से अब सौरव गांगुली से वहीं उम्मीदें हैं कि वो भारतीय क्रिकेट कन्ट्रोल बोर्ड में भी उसी तरह से मुश्किलों से निकाले जैसे उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए किया।

रवि शास्त्री और सौरव गांगुली के विवाद नहीं हैं किसी से छिपे

सौरव गांगुली बीसीसीआई के नए अध्यक्ष के रूप में 23 अक्टूबर को अपने कार्यकाल को शुरू कर देंगे। ऐसे में उनके सामने कई चुनौती हैं जिनको बीसीसीआई के अध्यक्ष रहते उन्हें फिर से बहाल करना है। लेकिन उनकी भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री के साथ अनबन छुपी नहीं रह रही है।

बीसीसीआई के अध्यक्ष बनने जा रहे सौरव गांगुली से जब पूछा रवि शास्त्री को लेकर सवाल तो दादा ने दिया ये मजाकिया जवाब 2

सौरव गांगुली और रवि शास्त्री के बीच काफी समय पहले से विवाद चल रहा है। सौरव गांगुली जब सीएसी के सदस्य थे तो उन्होंने 2016 में रवि शास्त्री को नजरअंदाज कर अनिल कुंबले के नाम पर भारतीय टीम के मुख्य कोच की मुहर लगायी थी तब शास्त्री और गांगुली का विवाद खुलकर सामने आया था।

दादा के बीसीसीआई से जुड़ने के बाद रवि शास्त्री को लेकर किया सवाल

मिली ये बड़ा मजाकिया जवाब

उसी समय रवि शास्त्री ने सौरव गांगुली पर जानबूझकर उन्हें रास्ते से हटाने का आरोप लगाया था। एक बार फिर जब बीसीसीआई के आका के रूप में सौरव गांगुली अपना पदभार ग्रहण करेंगे तो रवि शास्त्री को लेकर सवाल तो जरूर सामने आएंगे।

बीसीसीआई के अध्यक्ष बनने जा रहे सौरव गांगुली से जब पूछा रवि शास्त्री को लेकर सवाल तो दादा ने दिया ये मजाकिया जवाब 3

उसी तरह से सौरव गांगुली को रवि शास्त्री के बारे में सवाल किया गया। जब रिपोर्टर ने सौरव गांगुली से पूछा कि भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री के साथ बात हुई है क्या? तो सौरव गांगुली ने मजाकिया लहजे में हंसते हुए जवाब दिया कि “क्यों अब रवि शास्त्री ने क्या कर दिया?

आपको बता दें कि रवि शास्त्री और सौरव गांगुली के बीच मतभेद तो रहे हैं लेकिन हाल ही में रवि शास्त्री ने सौरव गांगुली के रिश्तों को लेकर कहा था कि

“हम दो पूर्व कप्तान हैं। तर्क तो होंगे। हर कोई समय एक ही पेज पर नहीं होगा। लेकिन आपसी सम्मान है।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके

Related posts