सौरव गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पेज को बताया फेक,फैंस से की उसे फॉलो नहीं करने की अपील

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बदनाम किया जा रहा सौरव गांगुली का नाम, गलत तरह से विराट कोहली और रहाणे को भेजा गया ये मैसेज 

बदनाम किया जा रहा सौरव गांगुली का नाम, गलत तरह से विराट कोहली और रहाणे को भेजा गया ये मैसेज

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के नाम से भारतीय टीम की हार के बाद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट सामने आयी थी। दादा के नाम से इस पोस्ट में उन्होंने भारतीय टीम की आलोचना करने के साथ ही सलाह भी दे डाली थी। लेकिन अगर आप सोच रहे हो कि ये सौरव गांगुली खुद ने लिखी हो तो शायद आपको किसी ने चकमा दिया है।

बदनाम किया जा रहा सौरव गांगुली का नाम, गलत तरह से विराट कोहली और रहाणे को भेजा गया ये मैसेज 1

सौरव गांगुली का इंस्टाग्राम अकाउंट है फेक

क्योंकि भारत के दिग्गज कप्तान रहे सौरव गांगुली के नाम से इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट आयी थी वो दरअसल उनकी खुद की नही थी बल्कि उनके नाम से ही किसी फेक अकाउंट पर आयी थी। सौरव गांगुली की ये पोस्ट बीते पूरे दिन मीडिया में छायी रही और इसको लेकर जमकर उत्सुकता भी दिखी ,लेकिन ये फेक अकाउंट होने के बाद पूरी स्थिति साफ गई है।

Rahul and Rahane were not used properly: Ganguly

सौरव गांगुली ने ट्वीट कर दी अपने इंस्टाग्राम फेक होने की जानकारी

वैसे मीडिया हो या फैंस हर कोई इसे सौरव गांगुली की ही पोस्ट मान रहा था लेकिन खुद दादा ने आगे आकर इसको लेकर स्थिति स्पष्ट की। सौरव गांगुली ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने बताया कि उनके नाम से आने वाली इंस्टाग्राम पोस्ट फेक थी। सौरव गांगुली ने ट्वीट में लिखा कि मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट फेक था। प्लीज वहां से कोई न्यूज नहीं उठाए। तुरंत ही इंस्टाग्राम पर रिपोर्ट करें।

दादा के फेक इंस्टाग्राम अकाउंट पर हैं हजारों फॉलोअर्स

वैसे सौरव गांगुली ने तो अपने ट्वीट के जरिए बता दिया कि दो दिन पहले जो इंस्टाग्राम पोस्ट उनके नाम से आयी थी वो फेक या फर्जी थी, लेकिन सौरव गांगुली के इस देश में इतने ज्यादा दीवाने हैं कि उन्होंने दादा के नाम से इस इंस्टाग्राम अकाउंट को पहले से ही 55.3 k फॉलोअर्स हैं । लेकिन इन सबको एक साथ सौरव गांगुली के स्पष्टीकरण से झटका लगा है।

बदनाम किया जा रहा सौरव गांगुली का नाम, गलत तरह से विराट कोहली और रहाणे को भेजा गया ये मैसेज 2

दादा के फेक अकाउंट पर भारतीय टीम को दी थी सलाह

आपको बता दें कि सौरव गांगुली की उस फेक इंस्टाग्राम पोस्ट में वो भारतीय टीम की इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार के बाद टीम की सलाह दे रहें हैं साथ ही उन्होंने कई मामलों में टीम की आलोचना भी की है। लेकिन ये सभी चीजें दादा की ओर से नहीं कही गई थी।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply