///

चोटिल डेल स्टेन के चोट पर आई अपडेट, विश्वकप तक मैदान पर कर सकते हैं वापसी

Kolkata: Royal Challengers Bangalore's Dale Steyn in action during the 35th match of IPL 2019 between Kolkata Knight Riders and Royal Challengers Bangalore at Eden Gardens in Kolkata on April 19, 2019. (Photo: Kuntal Chakrabarty/IANS)

विश्वकप के आगाज में कुछ ही दिनों का समय बचा है, टीमें विश्वकप को लेकर तैयारियों में जुटी हुई हैं, इसे लेकर वह फूंक-फूंक के कदम रख रही हैं. खिलाड़ियों के प्रति वह नरमी बरत रहे हैं. वह खिलाड़ियो को लेकर बेहद ही संजीदगी दिखा रहे हैं, इसके बावजूद खिलाड़ियों की चोट टीम प्रबंधन के लिए मुसीबत बना हुई है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

चोटिल डेल स्टेन के चोट पर आई अपडेट, विश्वकप  तक मैदान पर कर सकते हैं वापसी 1

दक्षिण अफ्रीका को लिए डेल स्टेन का चोटिल होना दक्षिण अफ्रीका के लिए बुरा संकेत है. पिछले 10 दिनों से स्टेन को कंधे की चोट से जूझते हुए देखा गया है. इसीलिए वह आईपीएल को बीच में ही छोड़कर स्वदेश वापसी कर चुके हैं.

नाथन कुल्टर नाइल के चोटिल होने के बाद टीम में हुए थे शामिलः

नाथन कुल्टर के चोटिल होने के बाद वह बैंगलोर के साथ जुड़े थे, इस दौरान उन्होंने 2 मैच खेले, 2 मैचों में उन्होंने 4 विकेट हासिल किए. इनके आते ही टीम जीत की पटरी पर लौट आई है, इनके स्वदेश वापसी करने के बाद टीम के लिए गेंदबाजी एक बार फिर से चिंता का विषय बन गयी है.

Stain out of IPL due to shoulder injury

विश्वकप से पहले हो जाएंगे रिकवर, दी गई आराम की सलाहः

हालांकि साउथ अफ्रीका प्रबंधन ने दावा किया है कि वह जल्द ही रिकवर हो जाएंगे, इसके लिए उनको आराम की सलाह दी गई है. जांच के दौरान उनके कंध में चोट पाई गई थी. दक्षिण अफ्रीका के टीम मैनेजर मोहम्मद मूसाजी ने कहा कि विश्वकप के पहले हमारी ये प्राथमिकता है कि स्टेन को वापस मैदान पर लाया जाए.

चोटिल डेल स्टेन के चोट पर आई अपडेट, विश्वकप  तक मैदान पर कर सकते हैं वापसी 2

टीम प्रबंधन के फैसले के बाद ही उन्होंने आईपीएल के बचे मैचों को छोड़कर स्वदेश वापस आ गए थे. टीम मैनेजर ने कहा कि हम उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने का कामना करते हैं.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.