भारतीय टीम
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

न्यूजीलैंड का दौरा अब अपने समाप्ति के ओर बढ़ चूका है. टी20 और एकदिवसीय सीरीज के बाद पहला टेस्ट मैच भी खेला जा चूका है. अब 29 फ़रवरी से दूसरा टेस्ट मैच खेला जायेगा. जो इस दौरे का आखिरी मैच भी होगा. जिसके बाद भारतीय टीम को वापसी करनी है.

वापसी के बाद भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज खेलनी है. जिसके लिए भारतीय टीम को पूरी तैयारी करनी होगी. इस सीरीज के दौरान भारतीय टीम में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. जो टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली थी. उसमें बदलाव संभव है.

आज हम आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारें में बताने जा रहे हैं. जिनको लेकर बड़े बदलाव किये जा सकते हैं. इन बदलाव के बाद टीम में कुछ खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता भी दिखा दिया जायेगा. जिसमें कुछ बड़े नाम भी शामिल हैं, वापसी कर रहे खिलाड़ियों में सभी बड़े दिग्गज हैं.

1.रोहित शर्मा

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के दौरान ये 5 खिलाड़ी कर सकते हैं भारतीय टीम में वापसी 1

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के दौरान ये 5 खिलाड़ी कर सकते हैं भारतीय टीम में वापसी 2

न्यूजीलैंड के खिलाफ बे ओवल में खेले जा रहे आखिरी टी-20 मैच में बल्लेबाजी करने के दौरान ही रोहित शर्मा के पैर में खिंचाव आ गया था. जिसके कारण वो एकदिवसीय और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गये थे. जहाँ पर रोहित शर्मा की जगह युवा मयंक अग्रवाल ने ले लिया था.

हाल के दिनों में देखा गया की रोहित वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके कारण अब फैन्स और भारतीय टीम मैनेजमेंट को उम्मीद होगी की रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका सीरीज के दौरान भारतीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं. उनकी वापसी टीम के लिए बहुत अहम होने वाली है.

रोहित शर्मा मौजूदा समय में बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. जिसका फायदा भारतीय टीम न्यूजीलैंड सीरीज में नहीं उठा पाई. यदि रोहित शर्मा फिट हैं तो आईपीएल के पहले भारतीय टीम की होने वाली आखिरी सीरीज में वो जरुर हिस्सा लेने का प्रयास करेंगे.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse