इग्‍लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अफ्रीका ने जारी की टीम की सूची | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इग्‍लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अफ्रीका ने जारी की टीम की सूची 

केपटाउन। इंग्‍लैंड के खिलाफ होने वाली आगामी वनडे सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका ने वनडे टीम की घोषणा कर दी हे। यह सीरीज दक्षिण अफ्रीका में ही खेली जानी है। बीते वर्ष टीम इंडिया के खिलाफ वनडे मैच खेल चुकी अफ्रीकी टीम ने महज एक ही बदलाव किया है।

खबरों के मुताबिक, दक्षिण अफ्रीका की टीम में बदलाव के तौर पर बाएं हाथ के स्पिनर एरोन फांगिसो को बाहर किया गया है और उनकी जगह रिले रासुव को बल्‍लेबाज के तौर पर शामिल किया गया है। इससे पहले रिले चोटिल होने की वजह से टीम इंडिया के खिलाफ होने वाली सीरीज से बाहर रखे गए थे।

इसके साथ ही इंग्‍लैंड टीम के खिलाफ होने वाले अंतिम दो टेस्‍ट मैचों के लिए भी टीम में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। इससे यह स्‍पष्‍ट होता है कि तेज गेंदबाज फिलेंडर अभी भी चोटिल हैं। फिलेंडर बीते साल के अंतिम महीनों में हुए भारत के खिलाफ भी टेस्‍ट मैच नहीं खेल सके थे।

 

इग्‍लैंड के खिलाफ वनडे टीम 

एबी डी’विलियर्स (क), हाशिम अमला, फरहान बेहरादीन, काईले एबॉट, क्विंटन डी कॉक, जेपी डुमिनी, फाफ डू प्‍लेसिस, इमरान ताहिर, डेविड मिलर, मॉर्ने मॉर्केल, क्रिस मॉरिस, कगिसो रबाडा, रिले रासुव, डेल स्‍टेन

टेस्‍ट टीम

एबी डी’विलियर्स (क), हाशिम अमला, काईले एबॉट, क्विंटन डी कॉक, टेंबा बवुमा, फाफ डू प्‍लेसिस, डीन एल्‍गर, मॉर्ने मॉर्केल, क्रिस मॉरिस, जेपी डुमिनी, कगिसो रबाडा, रिले रासुव, डेल स्‍टेन, डेन पीडत, स्‍टियन वान जाइल, हारडस विलीजोएन

Related posts

Leave a Reply