दक्षिण अफ्रीका की टीम ने चेतेश्वर पुजारा को जीरो पर भेजा पवेलियन, फाफ डू प्लेसिस

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दक्षिण अफ्रीका की टीम ने चेतेश्वर पुजारा को जीरो पर भेजा पवेलियन, फाफ डू प्लेसिस ने किया रिव्यु का प्रयोग, यहाँ देखें वीडियो 

दक्षिण अफ्रीका की टीम ने चेतेश्वर पुजारा को जीरो पर भेजा पवेलियन, फाफ डू प्लेसिस ने किया रिव्यु का प्रयोग, यहाँ देखें वीडियो

भारत के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका की टीम बहुत बिखरी हुई नजर आ रही थी. अब तक खेले गये दोनों टेस्ट मैच में अफ्रीका की टीम बुरी तरह से हारी है. अब तीसरा टेस्ट मैच रांची में खेला जा रहा है. जहाँ पर दक्षिण अफ्रीका की टीम ने अपना दबदबा बना लिया है. अब चेतेश्वर पुजारा को उन्होंने रिव्यु की मदद से जीरो पर पवेलियन भेज दिया.

दक्षिण अफ्रीका ने गेंदबाजो ने चेतेश्वर पुजारा को जीरो पर किया आउट

दक्षिण अफ्रीका

भारतीय टीम की नयी दिवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा को उनके मैदान पर जमने के लिए जाना जाता है. उनको आउट करना विपक्षी टीम के लिए बहुत मुश्किल होता है. लेकिन रांची के टेस्ट मैच में ऐसा नहीं रहा.

मयंक अग्रवाल के आउट होने के बाद मैदान पर आयें पुजारा मैदान पर अफ्रीका के गेंदबाजो के सामने परेशान होते दिखे. जिसके बाद कगिसो राबाडा के गेंद पर पुजारा से गलती हुई और गेंद उनके पैड में लगी. अंपायर ने चेतेश्वर पुजारा को आउट नहीं दिया था. लेकिन रिव्यु के मदद से चेतेश्वर पुजारा को दक्षिण अफ्रीका पवेलियन भेज पायी.

मुश्किल में नजर आ रही है भारतीय टीम

दक्षिण अफ्रीका की टीम ने चेतेश्वर पुजारा को जीरो पर भेजा पवेलियन, फाफ डू प्लेसिस ने किया रिव्यु का प्रयोग, यहाँ देखें वीडियो 1

रांची टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. जिसे दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजो ने गलत साबित कर दिया. भारतीय टीम की इस मैच में बहुत ख़राब शुरुआत हुई.

पहले दोनों मैच में शतक का आकड़ा पार करने वाले मयंक अग्रवाल मात्र 10 रन बना कर आउट हो गये. पुजारा जीरो और कप्तान विराट कोहली भी 12 रन ही बना कर आउट हो गये. मौजूदा समय में भारतीय 51 रनों पर 3 विकेट गँवा चुकी है. अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा मैदान पर मौजूद हैं.

बड़े बदलाव के साथ खेलने उतरी दक्षिण अफ्रीका

दक्षिण अफ्रीका की टीम ने चेतेश्वर पुजारा को जीरो पर भेजा पवेलियन, फाफ डू प्लेसिस ने किया रिव्यु का प्रयोग, यहाँ देखें वीडियो 2

लगातार विदेशी सरजमीं पर हार का सामना कर रही दक्षिण अफ्रीका की टीम रांची टेस्ट मैच में 5 बदलाव के साथ खेलने उतरी. जुबेर हमजा, जॉर्ज लिंडे और लुंगी एंगीडी, हेनरिच क्लासेन को पहली बार इस सीरीज में खेलने का मौका दिया गया. भारतीय टीम ने इशांत शर्मा की जगह शाहबाज नदीम को मौका दिया है.

Related posts