INDvsSA- भारतीय टीम के ये 3 खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर बनकर रह गए टूरिस्ट, नहीं मिला कोई मैच खेलने का मौका 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम पिछले करीब 1 महीनें से दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर भारतीय टीम 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ ही 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलने गई हुई है। जिसमें से 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का अंतिम टेस्ट मैच खेला जा रहा है।

भारत के ये 3 खिलाड़ी रहे पूरी टेस्ट सीरीज में बैंच पर

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही इस 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का अंतिम टेस्ट खेला जा रहा है। जिसमें भारतीय टीम ने मेजबान टीम पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। इस टेस्ट सीरीज में भारत टीम के लिए वैसे तो कई खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिला।

INDvsSA- भारतीय टीम के ये 3 खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर बनकर रह गए टूरिस्ट, नहीं मिला कोई मैच खेलने का मौका 2

लेकिन इस बीच भारतीय टीम में 3 ऐसे खिलाड़ी रहे जिन्हें टेस्ट सीरीज में पूरे समय बैंच पर ही बैठना पड़ा। तो आपको बताते हैं भारतीय टीम के वो 3 खिलाड़ी जो पूरी टेस्ट सीरीज के दौरान रहे बैंच पर

ईशांत शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर मौजूद रहे। ईशांत शर्मा को टीम के साथ तो ले जाया गया। लेकिन उन्हें वहां एक भी टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिल सका। ईशांत शर्मा को पूरी सीरीज में खाली हाथ ही रहना पड़ा।

INDvsSA- भारतीय टीम के ये 3 खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर बनकर रह गए टूरिस्ट, नहीं मिला कोई मैच खेलने का मौका 3

दक्षिम अफ्रीका में गई भारतीय टीम में ईशांत शर्मा सबसे अनुभवी खिलाड़ी थे, लेकिन पिछले कुछ समय से वो इतना ज्यादा प्रभाव नहीं छोड़ पा रहे थे, इसी कारण से उन्हें कोई मैच नहीं खेलने मिला। ईशांत की बात करें तो वो भारत के लिए 100 टेस्ट मैच पार कर चुके हैं। लेकिन अब वो अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse