BREAKING:साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली आखिरी टी20 मैच के समय में हुआ बदलाव,अब इतने बजे देख सकेंगे आप 1

भारत और साऊथ अफ्रीका के बीच चल रहे टी-20 सीरीज का आखिरी मैच आज 24 फरवरी को केपटाउन में खेला जायेगा. तीन मैचों की इस सीरीज में दोनों टीमों ने 1-1 की बराबरी कर लिया है. पहले मैच में भारत ने साऊथ अफ्रीका को 28 रनों से हराया तो वहीँ दुसरे टी-20 मैच में साऊथ अफ़्रीकी टीम ने 8 विकेट से जीत हासिल की. आज के इस मैच में दोनों टीमों के लिए करो या मरो की स्थिति होगी और आज का यह मैच बहुत ही रोमांचक होने वाला है.

Image result for indian cricket team

टी-20 सीरीज का आखिरी मैच आज 24 फरवरी भारतीय समयानुसार रात 9:30 बजे शुरू होगा. इस सीरीज का पहलामैच शाम 6:00 बजे शुरू किया गया था जबकि दूसरा मैच भी रात 9:30 बजे शुरू हुआ था और अब आखिरी मैच भी रात 9:30 बजे से खेला जाएगा.

Related image

आपको बता दें कि आज का टी-20 सीरीज का आखिरी रोमांचक मैच  का लाइव प्रसारण हिंदी और अंग्रेजी में सोनी टेन-1, सोनी टेन-3 और डीडी स्पोर्ट्स पर देखा जा सकता है इसके अलावा आप सोनी लाइव मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से भी आप देख सकते हैं.

BREAKING:साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली आखिरी टी20 मैच के समय में हुआ बदलाव,अब इतने बजे देख सकेंगे आप 2

खबरों के मुताबिक़ दोनों टीमों ने अपनी-अपनी तैयारियां पूरी कर चुकी हैं. आज का मैच बहुत ही रोमांचक और ख़ास इस लिए है कि आज के इस मैच में जो भी टीम विजयी होगी इस सीरीज का खिताब उसी टीम को दिया जाएगा. इसलिए आज के इस रोमांचक मैच का हर क्रिकेट प्रेमियों को बहुत ही बेशब्री से इंतज़ार है.

Sportzwiki संपादक

sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के...

Leave a comment