इंग्लैंड के लिए क्रिकेट खेलना चाहते हैं दक्षिण अफ्रीका के डुआने ओलिवर

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

साउथ अफ्रीका को छोड़ जल्द ही इंग्लैंड के लिए खेल सकता है यह अफ्रीकन खिलाड़ी 

साउथ अफ्रीका को छोड़ जल्द ही इंग्लैंड के लिए खेल सकता है यह अफ्रीकन खिलाड़ी

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डुआने ओलिवर ने पिछले महीने कोलपैक डील साइन की थी। उन्होंने इंग्लैंड की काउंटी टीम यॉर्कशायर के साथ यह डील साइन की है। इसी वजह से अब वह दक्षिण अफ्रीका के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे। उन्होंने इस सीजन में दक्षिण अफ्रीका के लिए लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

दक्षिण अफ्रीका के लिए ऐसा रहा प्रदर्शन

डुआने ओलिवर ने दक्षिण अफ्रीका के लिए साल 2017 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। उसके बाद से ओलिवर ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 10 टेस्ट मैचों में 19.25 की बेहतरीन औसत से 48 विकेट चटकाए।

पाकिस्तान के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में उन्होंने 24 विकेट चटकाए। दक्षिण अफ्रीका ने इस सीरीज में क्लीन स्वीप किया था। ओलिवर को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए ‘मैन ऑफ द सीरीज’ चुना गया था।

इंग्लैंड के लिए खेलने की उम्मीद

कोलपैक डील साइन करने वाले डुआने को उम्मीद है कि उन्हें भविष्य में इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने का मौका मिला सकता है। वह इंग्लैंड में रहकर वहां की नागरिकता लेना चाह रहे हैं। इस बारे में डुआने ओलिवर डेली मेल से कहा

“मैं स्वीकार करता हूं कि दक्षिण अफ्रीका के लिए मेरा टेस्ट करियर खत्म हो गया है, लेकिन अगर मैं अच्छा करता हूं, तो उम्मीद है कि भविष्य में मैं इंग्लैंड के लिए खेल सकता हूं। आपको हमेशा अपने दिमाग को कुछ लक्ष्य साधना होगा। शायद लोग सोचेंगे कि यह अवास्तविक है, लेकिन मेरे लिए, अगर मैं वास्तव में अच्छा करूं, तो कुछ भी हो सकता है।”

यॉर्कशायर पर पूरा ध्यान

डुआने ओलिवर के दिमाग में भले ही इंग्लैंड के लिए खेलना है लेकिन इस बारे में वह ज्यादा नहीं सोच रहे हैं। अभी उनका पूरा ध्यान यॉर्कशायर के लिए अच्छा प्रदर्शन करने पर है। उन्होंने कहा

“मैं ज्यादा आगे की नहीं सोच रहा हूँ। हां, एक दिन इंग्लैंड के लिए खेलना एक लक्ष्य है लेकिन अभी मेरा सारा ध्यान यॉर्कशायर पर है और सिर्फ उनके लिए अच्छा करने की तरफ देख रहा हूँ।”

यह दिग्गज होगा सनराइजर्स हैदराबाद का नया कप्तान

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts