हरमनप्रीत कौर ने सीधे तौर पर अपनी इन दो खिलाड़ियों को बताया हार का जिम्मेदार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

SPN vs TRL : हरमनप्रीत कौर ने सीधे तौर पर अपनी इन दो खिलाड़ियों को बताया हार का जिम्मेदार 

SPN vs TRL : हरमनप्रीत कौर ने सीधे तौर पर अपनी इन दो खिलाड़ियों को बताया हार का जिम्मेदार

हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली सुपरनोवा की टीम को महिला टी-20 चैलेंज के पहले लीग मैच में स्मृति मंधाना की ट्रेलब्लेजर्स टीम से 2 रन की हार मिली है.  मैच प्रजेंटेशन में सुपरनोवा की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने अपनी टीम के बल्लेबाज चमारी अटापट्टू और जेमिमा रोड्रिगेज को मैच का जिम्मेदार बताया है. उन्होंने दोनों का नाम ना लेते हुए अपने बयान में कहा है, कि सेट होने के बाद हमारे बल्लेबाजों ने विकेट फेंके और शायद हमारी टीम की हार का यह एक बड़ा कारण था.

बता दें, कि चमारी अटापट्टू 34 गेंदों पर 26 रन बनाकर आउट हो गई थी. वहीं जेमिमा रोड्रिगेज 24 रन बनाकर आउट हो गई थी. दोनों बल्लेबाज क्रीज में सेट होकर आउट हो गए थे.

 

एलिकस्टोन ने 19वें ओवर में बहुत अच्छी गेंदबाजी की

SPN vs TRL : हरमनप्रीत कौर ने सीधे तौर पर अपनी इन दो खिलाड़ियों को बताया हार का जिम्मेदार 1

सुपरनोवा की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने अपनी पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “मुझे अपने आप में विश्वास था, कि अगर मैं अंत तक खेलती हूँ, तो अपनी टीम को जीता सकती हूँ, लेकिन दुर्भाग्यवश में आज ऐसा करने में नाकाम रही, इसका एक कारण यह भी था, कि सोफी एलिकस्टोन ने 19वें ओवर में बहुत अच्छी गेंदबाजी की और उसी ने हमसे यह मैच दूर कर दिया था.”

अंतिम 10 ओवर में हमने बहुत रन खर्च किये

SPN vs TRL : हरमनप्रीत कौर ने सीधे तौर पर अपनी इन दो खिलाड़ियों को बताया हार का जिम्मेदार 2

सुपरनोवा की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने अपनी पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में आगे कहा, “मुझे लगता है कि हमने पहले दस ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन हमने अंतिम 10 में अपनी योजनाओं के मुताबिक़ गेंदबाजी नहीं की और इसी का कारण था, कि वह 140 रन का एक अच्छा स्कोर बनाने में कामयाब हो गए.”

सेट बल्लेबाजों का आउट होना हमारी हार का कारण

SPN vs TRL : हरमनप्रीत कौर ने सीधे तौर पर अपनी इन दो खिलाड़ियों को बताया हार का जिम्मेदार 3

हरमनप्रीत कौर ने अपनी पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में आगे कहा, “बल्लेबाज सेट हो जाता है, तो गेंद उसके बल्ले में अच्छी आने लगती है और उसे आउट करना भी मुश्किल हो जाता है और इसी का फायदा स्मृति और हरलीन ने उठाया और 10 ओवर के बाद काफी रन बना डाले 

मुझे लगता है, कि जब हमारे बल्लेबाज सेट हुए, तो उन्होंने अपने विकेट गंवा दिए और इसी ने जीत-हार का एक बड़ा अंतर पैदा कर दिया. हमने सेट किया था तब हमने विकेट फेंके थे और आज हमारे साथ यह बड़ी समस्या थी. कुल मिलाकर, मैं वास्तव में खुश हूं, कि दोनों टीमों ने आज रात काफी अच्छा क्रिकेट खेला.”

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts