जसप्रीत बुमराह को लेकर मोहिंदर अमरनाथ का बड़ा बयान, कहा कि वह विश्वकप अभियान में फर्क ड़ालेंगे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मोहिंदर अमरनाथ ने बताया उस खिलाड़ी का नाम जो विश्व कप में हर टीम पर अकेला पड़ेगा भारी 

मोहिंदर अमरनाथ ने बताया उस खिलाड़ी का नाम जो विश्व कप में हर टीम पर अकेला पड़ेगा भारी

पूर्व भारतीय आलराउंडर मोहिंदर अमरनाथ का मानना है कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इस विश्वकप में अच्छा प्रर्दशन करेगी, बशर्ते उसे सही समय पर बेहतर खेल  दिखाना होगा. उन्होंने कहा कि भारत के पास अनुभव और प्रर्दशन करने के लिए क्षमता मौजूद है. इस बार टीम विश्व विजेता बन सकती है

 

बता दें कि विश्वकप का आगाज इंडियन  टीम 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करेगा. अमरनाथ ने कहा कि हमें लगता है कि भारतीय टीम में क्षमता है. टीम इंडिया में अनुभवी खिलाड़ियों की भरमार हैं. लेकिन इन खिलाड़ियों को सही समय पर सही खेल दिखाना होगा.

बुमराह को लेकर बोले, वह विशिष्ट गेंदबाज, विश्वकप अभियान में डा़लेगा असरः

विश्वकप 1983 को जीत दिलाने वाले अमरनाथ का मानना है कि हार्दिक पांड्या में क्षमता है. लेकिन उन्हें अभी भी 50 ओवरों के इस प्रारुप में अपने आपको साबित करना होगा, हम आईपीएल की तुलना विश्वकप से नहीं कर सकते, ये बिल्कुल अलग खेल हैं. इस प्रारुप में धैर्य की आवश्यकता होती है.

कहा कि हार्दिक युवा खिलाड़ी है, वह समय के साथ बेहतर होता हुआ नजर रहा है, वह टीम इंडिया में आलराउंडर की भूमिका को निभा सकता है. लेकिन विश्वकप में आपको परस्थिति का आंकलन करते हुए खेलना होता हैं, इस बात को ध्यान में रखकर खेल को खेलना होगा.

जसप्रीत बुमराह की तारीफ करते हुए कहा कि

“बुमराह एक शानदार गेंदबाज है, टीम इंडिया के हिसाब से देखा जाए तो वह बहुत महत्वपूर्ण है, उसे फिट रहना होगा जो मैं व्यक्तिगत रूप से महसूस करता हूं और वह (भारत के अभियान में) फर्क करेगा. लेंग्थ और लाइन के साथ बुमराह एक अलग ही शैली के गेंदबाज के रुप में उभरकर सामने आते हैं.”

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके.

Related posts