आरसीबी के इस युवा खिलाड़ी को अब भी है आईपीएल में टीम की वापसी की उम्मीद | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आरसीबी के इस युवा खिलाड़ी को अब भी है आईपीएल में टीम की वापसी की उम्मीद 

आरसीबी के इस युवा खिलाड़ी को अब भी है आईपीएल में टीम की वापसी की उम्मीद

आईपीएल के दसवें सीजन में बैंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में सनराईजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला जाना था। इस मैच में जहां मेजबान आरसीबी की टीम पिछले मैच में हुई शर्मनाक हार के बाद टूटे हौंसलें को जोड़ने के लिए उतरने वाली थी, वहीं गत विजेता सनराईजर्स हैदराबाद अंक तालिका में आगे बढ़ने के लिए दो महत्वपूर्ण अंको पर कब्जा जमाने के इरादे से मैदान पर जाने वाली थी, लेकिन बारिश ने दोनों ही टीमों के इरादों पर पानी फेर दिया।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को उनके पिछले मैच में कोलकाता नाइट राईडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में बहुत ही करारी हार का सामना करना पड़ा था। आरसीबी की टीम केकेआर के 131 रनों के जवाब में महज 49 रनों पर ही ढे़र हो गई थी। आरसीबी के द्वारा बनाया गया ये स्कोर आईपीएल इतिहास का सबसे न्यूनतम स्कोर हैं।हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से पहले एबी डिविलियर्स ने दिया आरसीबी की टीम को खास संदेश

बैंगलुरू में अपने घरेलु मैदान में विराट कोहली की अगुआयी वाली टीम आरसीबी इस मैच में किसी भी हालात में वापसी करने की फिराक में थी, लेकिन मैच रद्द हुआ और दोनों टीमों के खतों में एक-एक अंक आया। आरसीबी के तेज गेंदबाज श्रीनाथ अरविंद ने मैच से पहले कमेंटेटर ईशा गुहा के साथ खास बातचीत की। जिसमें श्रीनाथ अरविंद ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

श्रीनाथ अरविंद ने कहा कि “हम पिछले मैच में मिली हार से बड़े ही निराश हैं, लेकिन सकारात्मक रूप से आज के मैच में मजबूती के साथ वापसी करने जा रहे हैं। हमनें उस मैच में शानदार गेंदबाजी की लेकिन बल्लेबाजी में अच्छा नहीं कर पाए। ये मैदान खेलने में बड़ा ही अच्छा है। गति में परिवर्तन इस विकेट पर रोमांचकारी होगी। यहां पर हिटिंग करना बड़ा ही सही रहेगा। वैसे उनके पास वार्नर और हेनरिक्स जैसे हिटर्स हैं, लेकिन हमें भी अपनी मजबूती पर वापस आने की जरूरत है और गेंदबाजी बढ़ीया करनी है।”बैंगलोर के खिलाफ हुए मुकाबले पर गौतम गंभीर ने किया बड़ा खुलासा, इस धमकी के कारण किया केकेआर ने आरसीबी का सफाया

साथ ही श्रीनाथ अरविंद ने कहा, कि “आशा करते हैं, कि हमारी आज की योजनाओं को अंजाम देने में कामयाब रहेंगे। हमारे लिए पिछला मैच एक सबक की तरह है। यह गलत आकार नहीं है। हम अब एक समय में एक मैच पर ही ध्यान केन्द्रित करेंगे और फिर बचे हुए 7 मैचों में से 7 मैच जीतना चाहते हैं।”

Related posts