आईपीएल -6 स्पॉट फिक्सिंग मामले में हाल ही में बरी हुए तीनो खिलाडियों का समय काफी उतार चढाव भरा चल रहा है. एस श्रीसंत, अंकित 4 चौहान और अजीत चंदीला को जहाँ दिल्ली की पटियाला कोर्ट ने तो स्पॉट फिक्सिंग मामले में बरी कर दिया लेकिन बी सी सी आई ने इन्हे यह कहकर एक बड़ा झटका दे दिया कि इन खिलाडियों पर लगा आजीवन प्रतिबन्ध नहीं हटाया जायेगा.

खैर, इन तीनो खिलाडियों को स्पॉट फिक्सिंग मामले तो एक बहुत बड़ी राहत मिल गयी है इन पर लगे वह सभी दाग धूल गए हैं जिन्हे लेकर इन्हे जेल तक की हवा खानी पड़ी. अदालत का फैसला आने के बाद तीनो खिलाडियों की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था वहीँ श्रीसंथ मौके पर बेहद भावुक हो उठे और इस दौरान उन्होंने कुछ दिल को छूने वाली बातें कही . आइये जानते हैं उन्होंने क्या कहा….

अभी भी क्रिकेट खेलने की चाह
इस मामले में फैसला आने के बाद श्रीसंथ ने कहा कि वह क्रिकेट खेलने के लिए ही पैदा हुए हैं और आने वाले समय में फिर क्रिकेट खेलने की बेहद इच्छा है. उन्होंने कहा कि “मैं भगवान  का शुक्रगुज़ार हूँ और मैं अपना खेल अभ्यास फिर से शुरू करना चाहता हूँ और उम्मीद करता हूँ कि बीसीसीआई से भी मुझे इसकी इजाजत मिल जाएगी. कोर्ट के फैसले से मैं बहुत खुश हूँ और अपने आंसुओं को रोक नहीं पाया. “

बहुत कुछ सहा लेकिन अब आगे बढ़ना चाहता हूँ
“एक खिलाडी के लिए यह बहुत बुरा है कि वह स्टेडियम में तो खड़ा है लेकिन खेल नहीं सकता. मैंने अतीत में बहुत कुछ सेहन किया पर अब आगे की सोच रहा हूँ .”

भविष्य में मेरी बेटी मुझे एक खिलाडी के रूप में पाये न कि आतंकवादी के रूप में
 श्रीसंथ ने कहा कि “मेरी बेटी अभी सिर्फ तीन महीने की है और जब वह बड़ी होगी तो जब कभी वह मेरा नाम गूगल पर ढूंढे तो वह मुझे एक खिलाडी के तौर पर पाये न कि आतंकवादी के रूप में. और तो और जब मैंने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद अब्राहिम के साथ अपनी फोटो आती देखी तो मैं हक्का बक्का रह गया,मैं एक दम चौंक गया था कि मैंने ऐसा क्या किया!! “

पिता को लेकर हुए भावुक
श्रीसंथ ने कहा कि “मेरे पिता को दो बार दिल का दौरा पड़ चुका है. अपने बेटे को तिहाड़ जेल भेजते हुए एक पिता पर क्या बीती होगी.”

बीसीसी आई के फैसले का समर्थन
श्रीसंथ ने बीसीसीआई के उन पर प्रतिबन्ध को लेकर फैसले के बारे में कहा कि ” मैं उनके फैसले को चुनौती नहीं दूंगा ,मुझ पर लगे आरोपों की वजह से ही बी सी सी आई ने मुझ पर आजीवन प्रतिबन्ध लगाया था लेकिन जैसा कि अब मैं इन आरोपों से बरी हो गया हूँ तो उम्मीद करता हूँ कि मैं खेल में वापस लौटूंगा.”



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    रैना के नाम दर्ज है ऐसा शानदार रिकॉर्ड जिसे धोनी-कोहली के लिए भी तोड़...

    आईपीएल 2018 का यह सीजन काफी शानदार साबित हुआ है. इसके हर मैच में कुछ न कुछ नया रोमांच देखने को मिलता है. इसके...

    बॉल टेम्परिंग मामले पर अब पैट कमिंग्स ने भी किया बड़ा खुलासा

    क्रिकेट की दुनिया बहुत अलग है. इसमें हर खिलाड़ी कोई न कोई रिकॉर्ड अपने नाम करने में लगा रहता है. इसी के साथ ही...

    इस पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी का आपसी सहमति के बाद पत्नी से हुआ 1.75...

    क्रिकेट के दिग्गज हो या बॉलीवुड के सितारे सभी की जिंदगी में कोई न कोई मुसीबत जरूर आती है. लाइमलाइट के अलावा भी उनकी...

    पकिस्तान के क्रिकेटर्स के हाथों में दिखी स्मार्टवाच, आईसीसी ने लिया ये बड़ा फैसला

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल समाप्त होने तक एक...

    पांच ऐसे चैंपियनशिप मैच जब फैन्स को पसंद नहीं आई स्टोरीलाइन

    WWE स्मैक-डाउन और रॉ चैंपियनशिप्स को लेकर जंग सी छिड़ी हुई है। ऐजे स्टाइल्स और शिन्सुके नाकामुरा से लेकर ब्रोक लेसनर और रोमन रेंस...