श्रीसंत अभी भी अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल सकते है : टीसी मैथ्यू | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीसंत अभी भी अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल सकते है : टीसी मैथ्यू 

श्रीसंत अभी भी अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल सकते है : टीसी मैथ्यू

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष टीसी मैथ्यू ने कहा, कि स्पॉट फिक्सिंग के बाद बीसीसीआई के द्वारा आजीवन प्रतिबन्ध लगाये जाने वाले भारतीय तेज़ गेंदबाज़ श्रीसंत फिर से भारत की तरफ़ से अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल सकते है. श्रीसंत ने किया बीसीसीआई को चुनौती भरा ट्वीट

टीसी मैथ्यू ने आगे आशीष नेहरा के बारे में बताते हुए कहा, “जब 37 साल की उम्र में आशीष नेहरा भारतीय टीम में वापसी कर सकते है, तो श्रीसंत तो अभी 33 साल के है. श्रीसंत अभी भी उतनी ही घातक गेंदबाज़ी करते है जितनी वह अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर के समय करते थे, क्योंकि उन्होंने अपने आप को बहुत फिट रखा हुआ है.” 

श्रीसंत आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ़ से खेलते हुए स्पॉट फिक्सिंग में आरोपी पाए गए थे, जिसकी वजह से बीसीसीआई ने श्रीसंत पर क्रिकेट खेलने से आजीवन प्रतिबन्ध लगा दिया था. उसके बाद भी श्रीसंत ने क्रिकेट से मुँह नहीं मोड़ा और लगातार अभ्यास करते रहे और अपने हक के लिए लड़ते रहना सही समझा और उनकी इसी मेहनत की वजह से उन्हें दिल्ली कोर्ट से इस केस से बिलकुल मुक्त कर दिया गया.

दिल्ली कोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद भी बीसीसीआई ने श्रीसंत पर लगे क्रिकेट से आजीवन प्रतिबन्ध को जारी रखा, जिस वजह से उन्हें अभी अभी स्कॉटलैंड में खेलने से भी मना कर दिया गया.

टीसी मैथ्यू ने आगे बताया, “बीसीसीआई इस समय 4 सदस्य की समिति में चल रही है, जिसके हेड विनोद राय है. इसलिए मैंने श्रीसंत को कहा है, कि वह अपने भविष्य के करियर के लिए विनोद राय के लिए एक संदेश जरुर लिखे, जिसमे वह बताये, कि वह अभी भी भारतीय टीम के लिए अच्छे साबित होंगे.”  श्रीसंत को स्कॉटलैंड लीग में खेलने की मंजूरी नहीं

श्रीसंत ने भारत की तरफ से खेलते हुए 27 टेस्ट, 53 वन डे और 10 टी-20 मैच खेले है, उसके बाद आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ़ से श्रीसंत स्पॉट फिक्सिंग में फँसने की वजह से भारतीय टीम से भी बाहर हो गए और उन पर गेंदबाज़ी से भी बैन लगा दिया गया.

Related posts