संजू सैमसन के दोहरे शतक पर थरूर का ट्वीट श्रीसंत को नहीं आया रास, कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीसंत को शशि थरूर का संजू सैमसन पर किया गया ट्वीट नहीं आया पसंद, जवाब देते हुए कही ये बात 

श्रीसंत को शशि थरूर का संजू सैमसन पर किया गया ट्वीट नहीं आया पसंद, जवाब देते हुए कही ये बात

एक तरफ टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के साथ टेस्ट सीरीज खेल रही है तो वहीं दूसरी तरफ भारत में विजय हजारे ट्रॉफी खेली जा रही है। जिसमें तमाम युवा खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर टीम इंडिया के दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं। इसी क्रम में गोवा के खिलाफ खेलते हुए दोहरा शतक जड़कर हर किसी को अपनी बल्लेबाजी का मुरीद बना लिया है। इसपर पूर्व विदेश मंत्री शशि थरूर ने संजू को सीमित ओवर क्रिकेट टीम में शामिल करने पर सवाल उठाया।

श्रीसंत को शशि थरूर का संजू सैमसन पर किया गया ट्वीट नहीं आया पसंद, जवाब देते हुए कही ये बात 1

शशि थरूर ने किया संजू सैमसन के दोहरे शतक पर ट्वीट

संजू सैमसन के दोहरे शतक पर ट्वीट करते हुए थरूर ने लिखा- फ्रैंकफर्ट में बेलग्रेड में मीटिंग के लिए मैं रास्ते में ही था जब मुझे खबर मिली कि तिरुवनंतपुरम के खुद संजू सैमसन ने विजय हजारे के 50 ओवर के खेल में 200 रन बनाए हैं! दस छक्के, 20 चौके। पता नहीं क्या हमारे सीमित ओवर क्रिकेट के चयनकर्ता ये देख रहे  हैं या नहीं ?

थरूर के ट्वीट पर श्रीसंत ने दिया जवाब

2007 और  2011 के विश्व कप टीम का हिस्सा रहे श्रीसंत का क्रिकेट करियर काफी उतार चढ़ाव वाला रहा। अब शशि थरूर ने जब संजू सैमसन के लिए ट्वीट किया तो श्रीसंत को उनका यह ट्वीट रास नहीं आया और उन्होंने रिप्लाई में लिखा-

सर… उसे सिर्फ एक त्रिवेंद्रम के लड़के के रूप में टैग मत कीजिए। वह मलयालम का बेटा है जो एक महान भारतीय है। वह बहुत जल्द अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बड़े और बेहतर स्कोर बनाकर हम सभी को गौरवान्वित करने जा रहा है। @ जहां भी वह हैं…उम्मीद है और उन्हें सबसे अच्छा समर्थन देते हैं… @ IamSanjuSamson

आपको बता दें, स्पॉट फिक्सिंग की सजा काट रहे श्रीसंत ने सितंबर महीने में भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर 2024 में शशि थरूर के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात कही थी।

संजू सैमसन ने जड़ा दोहरा शतक

संजू सैमसन

संजू सैमसन ने केरल के लिए खेलते हुए 212 रनों की शानदार पारी खेलकर हर किसा को अपना मुरीद बना लिया। इसी के साथ वह रिषभ पंत के लिए खतरे की घंटी भी बन गए हैं। असल में पंत के खराब प्रदर्शऩ के कारण चयनकर्ता विकल्प तलाश रहे हैं। ऐसे में संजू सैमसन की यह दोहरे शतक की पारी उन्हें टीम इंडिया के दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं।

आपको बता दें, संजू सैमसन लिस्ट ए में दोहरा शतक लगाने वाले भारत के 6वें बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने 129 गेंदों में 212 रनों की नाबाद पारी खेली. इसमें 21 चौके और 10 छक्के भी शामिल थे।

Related posts