एस श्रीसंत ने बताया की वो क्यों चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से करते हैं नफरत, वजह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एस श्रीसंत ने बताया वो असली वजह क्यों करते हैं धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स से नफरत 

एस श्रीसंत ने बताया वो असली वजह क्यों करते हैं धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स से नफरत

फिक्सिंग के कारण भारतीय टीम के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का करियर बर्बाद हो गया था. 2013 आईपीएल के दौरान पुलिस ने मैच फिक्सिंग के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया था. जिसके बाद बीसीसीआई ने उनपर बैन लगा दिया था, जो हाल में हटा है. अब श्रीसंत ने बताया है कि वो क्यों चेन्नई सुपर किंग्स टीम से नफरत करते हैं.

एस श्रीसंत ने बताया क्यों करते हैं चेन्नई सुपर किंग्स से नफरत

एस श्रीसंत

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत चेन्नई सुपर किंग्स से नफरत करते हैं. ये बात सभी को पता है लेकिन उसका कारण अभी तक किसी को पता नहीं है. अब खुद श्रीसंत ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए अपने एक इन्टरव्यू में कहा कि

” मैंने कई बार अपटन से कहा कि मुझे ये मैच खेलने दें. क्योंकि मैं चेन्नई सुपर किंग्स से नफरत करता और उन्हें हराने के लिए ही खेलता था. वो उस तरह से मना करते थे जैसे मैंने फिक्सिंग की हो.”

उन्होंने आगे कहा कि

” सभी को पता है कि मैं चेन्नई सुपर किंग्स से कितनी नफरत करता हूँ, ये मुझे बताने की जरुरत नहीं है. लोगो को लगता है कि उसका कारण महेंद्र सिंह धोनी या एन श्रीनिवासन सर या कोई और वजह लेकिन आपको बता दूँ कि ये सब गलत है.”

अब नफरत की वजह बताया एस श्रीसंत

एस श्रीसंत ने बताया वो असली वजह क्यों करते हैं धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स से नफरत 1

सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स ही नहीं श्रीसंत ने ऑस्ट्रेलिया को नफरत करने की वजह बताते हुए कहा कि

” मुझे बस पीले रंग से ही नफरत है. इसी वजह से मैं ऑस्ट्रेलिया की टीम से भी नफरत करता था. सबसे महत्वपूर्ण ये है कि मैंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है, इसलिए भी मैं उनके खिलाफ हमेशा खेलना चाहता था.”

2013 में फिक्सिंग के कारण बाहर हुए एस श्रीसंत का इसी वर्ष बीसीसीआई ने आजीवन लगा हुआ बैन हटा दिया है. अब श्रीसंत अगले वर्ष भारतीय टीम में वापसी करने का प्रयास करते हुए नजर आयेंगे.

विश्व कप विजेता खिलाड़ी हैं श्रीसंत  

एस श्रीसंत ने बताया वो असली वजह क्यों करते हैं धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स से नफरत 2

तेज गेंदबाज श्रीसंत ने भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में 27 ,मैच खेलकर 87 विकेट लिए. जबकि एकदिवसीय फ़ॉर्मेट में उन्होंने 53 मैच खेले. जिसमें 33.44 के औसत से 75 विकेट अपने नाम किये. टी20 फ़ॉर्मेट में श्रीसंत ने 10 मैच खेलकर मात्र 7 विकेट ही हासिल किये हैं. आईपीएल में ये खिलाड़ी 44 मैच में 40 विकेट लेने में सफल रहा था.

 

Related posts