7 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ेगा वह स्टार गेंदबाज जिसके सामने भय खाते है विराट-धोनी जैसे दिग्गज | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

7 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ेगा वह स्टार गेंदबाज जिसके सामने भय खाते है विराट-धोनी जैसे दिग्गज 

7 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ेगा वह स्टार गेंदबाज जिसके सामने भय खाते है विराट-धोनी जैसे दिग्गज

आईपीएल शुरू होने से पहले गत विजेता सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अच्छी खबर सामने आ रही हैं. बांग्लादेश के तेज गेंदबाज़ मुस्ताफिजुर रहमान 7 अप्रैल को श्रीलंका के विरुद्ध खेले जाने वाले टी-ट्वेंटी के बाद टीम के साथ जुड़गे. इससे पहले टीम के ज्यादतर खिलाड़ी रविवार(2 अप्रैल) को टीम के साथ अभ्यास करते हुए दिखाई दिए.
आईपीएल 2016 में टीम की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले रहमान 5 अप्रैल को राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आईपीएल 10 के शुरुआती मैच नहीं खेल पाएगे. बांग्लादेश के बाएं हाथ के गेंदबाज़ आईपीएल 9 में बल्लेबाजों के लिए मिस्ट्री साबित हुए थे, रहमान 17 विकेटो के साथ टुर्नामेंट में पांचवे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ रहे थे. इस वर्ष रहमान 7 अप्रैल को टीम के साथ जुडेगे, और इस सीजन में उनके कुछ मैच खेलने की उम्मीद हैं.   OMG! राइजिंग पुणे सुपरजायंट में अश्विन की जगह लेगा यह स्पिन गेंदबाज़?

कोच टॉम मूडी ने पुष्टि किया. “हम उनसे (मुस्ताफिजुर) 7 अप्रैल तक यहाँ आने उम्मीद कर रहे हैं. हमें जब तक उनके बारे में कोई जानकारी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) से नहीं मिल जाती तब तक हम उम्मीद करते रहेंगे.”

मूडी ने कहा, “इन दोनों प्रतिभाओं (बेन लाफलिन और क्रिस जॉर्डन) को हम क्यों सुरक्षित रखा हैं,  इसका एक कारण यह है, कि हम जानते हैं कि मुस्ताफिजुर टूर्नामेंट में थोड़े समय के लिए उपलब्ध होगे. हमने महसूस किया कि इस स्थान को भरना महत्वपूर्ण है, और इन लोगों (लाफलिन और जॉर्डन) को उत्कृष्ट कौशल प्राप्त हुए हैं.”

मूडी ने यह भी कहा, कि कप्तान वार्नर भारत के विरुद्ध सीरीज में नाकाम रहने के बाद आईपीएल के एक नई शुरुआत के साथ अच्छा प्रदर्शन करके के लिए उत्सुक हैं.   युवराज या वार्नर नहीं, बल्कि इस युवा खिलाड़ी को सनराइजर्स का एक्स फैक्टर मानते हैं लक्ष्मण

आईपीएल 9 में डेविड वार्नर 848 रनों के साथ आईपीएल 9 और आईपीएल इतिहास के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे थे, जबकि इसी दौरान विराट कोहली ने 973 रन बनाये थे.

Related posts