SRH

IPL 2022 के 61वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)का सामना केकेआर (KKR) से होगा। यह मैच SRH के लिए बेहद अहम होने वाला है। इस मुकाबले को जीतने के बाद SRH प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीद को बरकरार रख सकती है। केकेआर के खिलाफ इस मैच को जीतने के लिए SRH को अपने किन खिलाड़ियों से उम्मीदें होंगी। वहीं, अपनी प्लेइंग इलेवन में किस खिलाड़ियों को शामिल कर सकती है चलिए इस पर एक नजर डालते हैं।

इन बल्लेबाजों से होगी खास उम्मीद

KKR के खिलाफ इन खिलाड़ियों के साथ उतरेगी सनराइजर्स हैदराबाद, यहां जानिए प्लेइंग XI 1

शनिवार को केकेआर के खिलाफ होने वाले मैच में SRH को अपेन ओपनिंग जोड़ी अभिषेक शर्मा और केन विलियमसन से काफी ज्यादा उम्मीद होंगी। युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा इस सीजन में 30.09 की औसत से 2 अर्धशतक की मदद से अबतक 331 रन ठोक चुके हैं। वहीं इनके अलावा मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के तौर पर राहुल त्रिपाठी, एडेन मर्करम और निकोलस पूरन पर सभी की निगाहें होंगी।

इन गेंदबाज पर होगी सबकी निगाहें

KKR के खिलाफ इन खिलाड़ियों के साथ उतरेगी सनराइजर्स हैदराबाद, यहां जानिए प्लेइंग XI 2

SRH के पास बेस्ट गेंदबाज के रूप में उमरान मलिक और टी नटराजन है। दोनो ही इस सीजन में अपनी घातक गेंदबाजी से सभी को चौंका चुके हैं। जहां उमरान इस सीजन में 11 मैचों में 15 विकेट तो वहीं टी नटराजन ने 9 मैचों में 17 विकेट ले चुके हैं। इन दोनो गेंदबाजों के अलावा SRH के पास अनुभवी गेंदबाज के तौर पर भुवनेश्वर कुमार भी है, वैसे तो यह सीजन भुवनेश्वर के लिए कुछ खास नहीं रहा लेकिन फिर भी टीम को इनसे उम्मीदें है। वे इस सीजन में 11 मैचों में 10 विकेट ले चुके हैं। वहीं इनके अलावा कार्तिक त्यागी और जगदीश सुचिथ को भी मौका दिया जा सकता है।

SRH की संभावित प्लेइंग इलेवन

केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मर्करम, निकोलस पूरन, वाशिंग्टन सुन्दर, उमरान मलिक, टी नटराजन, जगदीश सुचिथ, भुवनेश्वर कुमार, कार्तिक त्यागी।