सनराइजर्स हैदराबाद ने इन पांच खिलाड़ियों को किया रिलीज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने कई बड़े खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता, सिर्फ इन खिलाड़ियों को किया रिटेन 

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने कई बड़े खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता, सिर्फ इन खिलाड़ियों को किया रिटेन

आईपीएल 2020 की नीलामी से पहले खिलाड़ियों को रिलीज करने की तिथि आज शुक्रवार 15 नवंबर तक है. सभी आईपीएल टीमें अपने-अपने खिलाड़ियों को रिलीज करने की सूची जारी भी करने लगी है. इसी बीच आईपीएल 2016 की चैंपियन रह चुकी सनराइजर्स हैदराबाद ने भी आईपीएल 2020 के लिए अपने रिलीज करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. बता दें, कि पिछले सीजन हैदराबाद की टीम चौथे स्थान पर रही थी.

भारतीय खिलाड़ियों में युसूफ, दीपक और रिकी भुई को किया रिलीज

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने कई बड़े खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता, सिर्फ इन खिलाड़ियों को किया रिटेन 1

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2020 की नीलामी से पहले युसूफ पठान, दीपक हुड्डा और रिकी भुई को रिलीज कर दिया है. इन तीनों ही भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन आईपीएल 2019 में कुछ अच्छा नहीं रहा था, जिसका खामियाजा इन तीनों ही खिलाड़ियों को भुगतना पड़ा है.

युसूफ पठान पिछले सीजन 10 मैचों में 13.33 की औसत से मात्र 40 रन ही बनाए थे. वहीं दीपक हुड्डा ने भी 11 मैचों में मात्र 10.66 की औसत से मात्र 64 रन बनाए थे. रिकी भुई को 1 मौका मिला था, जिसमे उन्होंने मात्र 7 रन ही बनाए थे.

विदेशियों में शाकिब और मार्टिन गुप्टिल टीम में नहीं

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने कई बड़े खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता, सिर्फ इन खिलाड़ियों को किया रिटेन 2

विदेशी खिलाड़ियों में सनराइजर्स हैदराबाद ने मार्टिन गुप्टिल को रिलीज किया है. वहीं बैन की वजह से शाकिब अल हसन को भी रिलीज करना पड़ा है. मार्टिन गुप्टिल ने आईपीएल 2019 में 3 मैच खेले थे. जिसमे उन्होंने 27 की औसत से मात्र 81 रन बनाए थे.

शाकिब अल हसन को भी पिछले सीजन प्लेइंग इलेवन में खेलने के ज्यादा मौके नहीं मिल पाए थे. फिलाहल वह आईसीसी की तरफ से 2 साल का बैन झेल रहे हैं, इसलिए वह भी आईपीएल 2020 में टीम का हिस्सा नहीं होंगे.

यहाँ देखें सनराइजर्स के रिटेन करने वाले खिलाड़ियों की सूची

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने कई बड़े खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता, सिर्फ इन खिलाड़ियों को किया रिटेन 3

केन विलियमसन, डेविड वार्नर, मनीष पांडे, विजय शंकर, राशिद खान, मोहम्मद नबी, अभिषेक शर्मा, जॉनी बैरेस्टो, रिद्धिमान साहा, श्रीवास्तव गोस्वामी, भुवेनश्वर कुमार, खलील अहमद, संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल, शाहबाज नदीम, बिली स्टेनलेक, बासिल थंपी, टी नटराजन

Related posts